home page

सजना के लिए सजीं सपना चौधरी, यूं उतारती आई अपनी ही नज़र

 | 
sapna choudhary instagram reel

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं। सपना अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। ऐसी ही एक इंस्टाग्राम रील उन्होंने सोमवार यानी 16 नवंबर को शेयर की है। इसमें वे सफ़ेद साड़ी में डांस करती नज़र आ रही हैं।

रील में सपना सफेद साड़ी में "मैं तो साज गई सजना के लिए" गाने पर नाचती हुई नज़र आ रही हैं। इस दौरान उनके एक्सप्रेशन भी काफी कमाल के हैं। उनकी यह रील फैंस को बेहद पसंद आ रही है। 24 घंटे में ही इस रील को अब तक 51 हज़ार से ज्यादा लाइक और एक लाख के लगभग व्यूज मिल चुके हैं।

रील में फैंस कमेंट्स भी कर रहे है। एक फैन ने लिखा- 'आप हरियाणा की रानी हो, बहुत खूब सपना'। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- 'इतनी सुंदर हो आप नज़र उतार लो।" सपना ने यह रील शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है "पक्षी की तरह स्वतंत्र, प्रेमी जितनी वाइल्ड।

बता दें हाल ही में सपना का एक नया म्यूजिक वीडियो 'अलट-पलट' रिलीज हुआ है। यह गाना रिलीज होते ही सुपरहिट हो गया है और फैंस इसे बहुत पसंद कर रहे हैं। इसमें सपना के साथ  विवेक राघव भी नज़र आ रहे हैं। सपना चौधरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनका 'गुर्शल,' 'घूम घाघरा,' 'फटफटिया,' 'बगड़ो' और 'बांगरो' जैसे हरियाणवी सॉन्ग रिलीज हुए हैं।