home page

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की रीटा रिपोर्टिंग छोड़ कर बन गई है मॉडल, मैगजीन के लिए करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, देखें फोटो

Newz Fast, Mumbai ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रीटा रिपोर्टर की भूमिका निभाने वाली प्रिया आहूजा ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है।
 | 
TAARAK MEHTA KA OOLTAH CHASHMAH

टीवी जगत का कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ दर्शकों के बीच बेहद चर्चित है। शो शुरू से लेकर अब तक दर्शकों के लिए हमेशा से कुछ नया लेकर आता है। साथ ही शो के सभी कलाकर अपनी जबरदस्त कॉमेडी से लोगों का दिल जितने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। इसी वजह से ये शो पिछले 13 सालों से लगातार चलता आ रहा है। वहीं शो की एक शानदार कलाकार है, जो न सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए बल्कि अपने ग्लैमरस लुक के लिए भी फेमस है।

ये कलाकार है रीटा रिपोर्टर यानी प्रिया आहूजा। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में आपने प्रिया को कई बार रिपोर्टिंग करते देखा होगा। शो में भले ही वो सिंपल लुक में नजर आती हो लेकिन रियल लाइफ में वो बेहद ही स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं। ये बात साबित करती है खुद उनकी फोटो। दरअसल हाल ही में प्रिया ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है, जिसकी कुछ फोटो सोशल मीडिया हैंडल पर उन्होंने शेयर की हैं।

प्रिया आहूजा ने जो फोटोशूट करवाया है, उसमें उन्होंने पर्पल कलर का स्ट्रिप लेस गाउन पहना हुआ है। ये फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है, जिसमें वो बेहद ही हॉट और ग्लैमरस नजर आ रही हैं। रीटा रिपोर्टर की ये फोटो देख फैन्स भी दंग रह गए हैं। साथ ही कमेंट कर उनकी तारीफें कर रहे हैं। प्रिया आहूजा की इन फोटो पर कमेंट करते हुए उनके फैन उन्हें ब्यूटीफुल और गॉर्जियस कह रहे हैं। वहीं एक फैन ने लिखा है ‘मैगजीन पर लिखा होना चाहिए रीटा रिपोर्टर कल तक’।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में प्रिया एक पत्रकार का किरदार निभाती हैं और शो में उनके न्यूज चैनल का नाम ‘कल तक’ है। शो में प्रिया हमेशा ही सिंपल टॉप-जींस और कुर्ती पहने हुए लुक में नजर आती हैं। वहीं खास बात ये है कि उन्होंने अपने इसी शो के डायरेक्टर मालव राजदा से शादी की है।

बता दें कि, प्रिया आहूजा और मालव राजदा ‘तारक मेहता’ के सेट पर ही मिले थे और साथ काम करते-करते एक-दूसरे से प्यार करने लगे। बाद में दोनों ने 19 नवबंर 2011 में शादी करली। इस शादी से उन्हें 2 साल का एक बेटा भी है। वहीं 20 नवंबर को उन्होंने शादी की 10वीं सालगिरह भी मनाई थी। शादी की 10वीं सालगिरह के मौके पर दोनों ने दौबारा पुरे रीति-रिवाजों के साथ शादी की थी।