home page

करण जौहर-आलिया ने किया ऐसा काम, रणवीर सिंह बोले- तुम दोनों को अकेला नहीं छोड़ सकता हूं

 | 
bollywood news

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को हमने साथ में फिल्म गली बॉय में देखा था। उनकी शानदार केमिस्ट्री अब फैंस को मूवी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में देखने को मिलेगी। फिल्म के शूट के दौरान चिल करते हुए करण जौहर ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वे आलिया भट्ट से रैपिड फायर सवाल पूछ रहे हैं।

आलिया संग करण जौहर का रैपिड फायर

रॉकी रानी की प्रेम कहानी की स्टारकास्ट और क्रू इन दिनों दिल्ली में हैं। बिहाइंड द सीन वे लोग सेट पर कितनी मस्ती करते है। उसका नजारा करण जौहर ने शेयर किया है। नाइट सूट के दौरान सेट पर वे आलिया भट्ट से रैपिड फायर सवाल पूछते हैं। आलिया भट्ट से वे उनके फेवरेट गानों के बारे में पूछते हैं। करण जौहर आलिया से पूछते हैं कि रॉकी यानी रणवीर सिंह कहां हैं।

सवाल का जवाब देते हुए आलिया भट्ट कहती हैं शूटिंग कर रहा है। फिर खुद को करेक्ट करते हुए आलिया ने कहा- सॉरी वो वर्कआउट कर रहा है। करण जौहर के रैपिड सवालों से नर्वस आलिया कहती हैं कि उन्हें ये रैपिड फायर पसंद नहीं है। उन्हें स्ट्रेस फील होता है। आलिया सूर्यवंशी की फिल्म ऑफ द सीजन बताती हैं। फेवरेट शो Succession कहती हैं। आलिया के फेवरेट सॉन्ग लवर और रातां लंबिंया हैं।

आलिया के इस रैपिड फायर पर रणवीर सिंह का मजेदार रिएक्शन देखने को मिल रहा है। करण जौहर की पोस्ट पर कमेंट करते हुए रणवीर सिंह लिखते हैं- तुम दोनो को एक सेकंड के लिए भी मैं अकेला नहीं छोड़ सकता हूं।

आलिया की मां सोनी राजदान और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने हार्ट इमोजी बनाया है। इस वीडियो को क्लिक करते हुए तनमय भट्ट ने मजाक में पूछा- भारत का राष्ट्रपति कौन है?

फिल्म राजा और रानी की प्रेम कहानी में धर्मंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी भी नजर आएंगे। इस फिल्म से करण जौहर 5 साल बाद डायरेक्शन में कदम रखेंगे। उनकी पिछली निर्देशित फिल्म ऐ दिल है मुश्किल थी।