home page

Kuch Rang Pyar Ke Ese Bhi 3 शो को छोड़ रही हैं Erica Fernandes, फैंस को किया निराश, जानिए ये बड़ी वजह

Newz Fast, New Delhi इतना ही नहीं एरिका इस शो के 3 सीजन में अपने किरदार सोनाक्षी को कमजोर दिखाए जाने को लेकर भी नाखुश हैं। इससे पहले को 2 सीजन्स में सोनाक्षी को एक मजबूत महिला के रूप में दर्शाया गया था, लेकिन इस बार उससे बिल्कुल विपरीत और कन्फ्यूज्ड दिखाया गया है। एरिका इसे लेकर भी अपनी चुप्पी तोड़ी है।
 | 
pyar ke kuch rang ese bhi

Erica Fernandes

Erica Fernandes Photos

Erica Fernandes Serials

Erica Fernandes Hindi Serial Name

सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होने वाला पॉपुलर शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' के फैंस को उस वक्त शॉक लगा जब खबर आई कि इसका 3 पार्ट जल्द ही ऑफएयर होने वाला है। शो की लीड कैरेक्टर सोनाक्षी यानी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीस ने शो को छोड़ने का फैसला किया है। एरिका ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ये बताया है कि वो इस शो को छोड़ रही हैं क्योंकि शो की विफलता के लिए कथित तौर पर उन्हें दोषी ठहराया जा रहा है।

इतना ही नहीं एरिका इस शो के 3 सीजन में अपने किरदार सोनाक्षी को कमजोर दिखाए जाने को लेकर भी नाखुश हैं। इससे पहले को 2 सीजन्स में सोनाक्षी को एक मजबूत महिला के रूप में दर्शाया गया था, लेकिन इस बार उससे बिल्कुल विपरीत और कन्फ्यूज्ड दिखाया गया है। एरिका इसे लेकर भी अपनी चुप्पी तोड़ी है।

एक्ट्रेस ने इस शो से जुड़ी अपनी भावनाओं से लेकर शो छोड़ने की वजह तक सभी मुद्दों पर खुलकर अपने विचार रखे हैं और एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी साझा किया है। एरिका ने शुरुआत ऐसे की कि- 'सबसे पहले तो मैं उन सभी को थैंक्यू कहना चाहती हूं जिन्होंने 'कुछ रंग' की शुरुआत से ही उसे प्यार दिया।

जो बेतहाशा प्यार आप लोगों ने दिखाया, वह दिलों को छू गया। किन्हीं वजहों से जब शो का पहला सीजन ऑफ-एयर हुआ था तो वही बेशुमार प्यार ऑफ-एयर होने के एक महीने बाद ही शो को वापस स्क्रीन पर ले आया था।

वो आगे कहती हैं- 'कुछ रंग' की उसी फैमिली के साथ वापस आकर हम बहुत रोमांचित थे। सोनाक्षी का किरदार सिर्फ मेरे ही नहीं, आप सभी के भी दिल के करीब रहा। वही सोनाक्षी, जिसे पहले और दूसरे सीजन में बेहद स्ट्रॉन्ग, स्मार्ट और बैलेंस्ड दिखाया गया। वैसी ही सोनाक्षी को तीसरे सीजन में भी देखने की उम्मीद थी, लेकिन दुर्भाग्य से हमें कुछ और ही देखने को मिला।


एरिका ने आगे कहा कि- 'इस सीजन में सोनाक्षी को कमजोर और कन्फ्यूज दिखाया गया, जबकि पिछले दो सीजनों में ऐसी नहीं थी। कम से कम उसके पास नौकरी थी। ऑफिस जाती थी। घर पर खाली नहीं बैठती थी। कभी-कभी आपको अपनी सेल्फ-रिस्पेक्ट और प्रिय शो के बीच किसी एक को चुनना होता है। कड़े फैसले लेने पड़ते हैं।