home page

Boss 15 Shocking Eviction: फिनाले से पहले बिग बॉस ने दिया झटका, शो से बाहर हुए Umar Riaz

Newz Fast, New Delhi उमर का एव‍िक्शन उनके फैंस के गले नहीं उतर रही है. यहां तक क‍ि सेलेब्स भी उमर के एव‍िक्शन से हैरान हो गए हैं. सोशल मीड‍िया पर उमर रियाज के सपोर्ट्स इस एव‍िक्शन के खिलाफ खुलकर नारा लगा रहे हैं. 
 | 
umar riaJ

ब‍िग बॉस 15 का फिनाले रेस जबरदस्त शॉक से भरा है. जैसे जैसे फिनाले की डेट नजदीक आती जा रही है, कंटेस्टेंट्स के बीच कंपटीशन और फैंस के दिल की धड़कनें बढ़ती जा रही है. अब दर्शकों को ब‍िग बॉस ने एक तगड़ा झटका दिया है. शो के स्ट्रॉन्ग ख‍िलाड़ी माने जाने वाले उमर रियाज ब‍िग बॉस 15 से एव‍िक्ट हो चुके हैं. 

शुक्रवार को ब‍िग बॉस ने उमर रियाज के शॉक‍िंग एल‍िमिनेशन से सभी को बेहद हैरान कर दिया. उमर का एव‍िक्शन उनके फैंस के गले नहीं उतर रही है. यहां तक क‍ि सेलेब्स भी उमर के एव‍िक्शन से हैरान हो गए हैं. सोशल मीड‍िया पर उमर रियाज के सपोर्ट्स इस एव‍िक्शन के खिलाफ खुलकर नारा लगा रहे हैं. 

फैंस के लिए यह इसल‍िए भी शॉक‍िंग है क्योंक‍ि उमर ने ट‍िकट टू फिनाले जीता था और गेम के वीआईपी मेंबर बन गए थे. एव‍िक्शन की रेस में उनका अभी न‍िकल जाना किसी ने सोचा तक नहीं था. जैसे ही उनके एव‍िक्शन की खबर आई, चारों ओर से रिएक्शंस आने शुरू हो गए. 
 

ह‍िमांशी खुराना ने ट्वीट किया- 'वे वही करते हैं जो वे करना चाहते हैं...वोट्स करवाओ और फिर निकाल दो...और बैश कर करके मेंटल हेल्थ भी खराब कर दो...अच्छा खेले तुम उमर...'. दूसरे ट्वीट में लिखा- 'चौंकाने वाली बात नहीं है, हर सीजन में सेम होता है...इसलिए क्या ही वोट‍िंग अपील डाले और क्या वोट्स मांगे...हम तुम्हारे साथ हैं

उमर.' उमर के भाई आस‍िम रियाज ने भी दो शब्दों में भारी मन से रिएक्ट किया है. उन्होंने अपने भाई के गेम की तारीफ करते हुए लिखा 'अच्छा खेले भाई.'

एक्टर करणवीर बोहरा ने हैरानी जताते हुए लिखा- 'ये शॉक‍िंग है उमर रियाज एव‍िक्ट हो गए...ब‍िग बॉस का एजेंडा क्या है पता नहीं, पर उमर रियाज अच्छा खेले.' मनु पंजाबी, एंडी कुमार, आकांक्षा पुरी, शेफाली बग्गा, किश्वर मर्चेंट ने भी उमर के एव‍िक्शन पर निराशा जाह‍िर की है. 

 उमर के कज‍िन ने ब‍िग बॉस पर अपना गुस्सा निकालते हुए लिखा- 'ये उमर रियाज का नहीं @ bigg boss @colorstv @banijayasia @justvoot का नुकसान है. उमर रियाज तुम्हारे लिए #UmarArmy और बाकी सब खड़े हैं. तुम विनर हो. हम तुम्हें बहुत प्यार करते हैं. हम सभी को प्रेर‍ित करने के लिए धन्यवाद.'

ट्व‍िटर पर उमर रियाज के फैंस काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं. NO UMAR RIAZ NO BB15 ट्रेंड कर रहा है. फैंस उमर के सपोर्ट में हैं और उनके एव‍िक्शन के ख‍िलाफ ट्वीट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'ब‍िग बॉस तुम्हारे जैसे प्यारे इंसान के लायक नहीं था. बॉयकॉट BB15'
 
एक ने लिखा- 'अब तक के सीजन का सबसे ज्यादा ट्रेंड हुआ कंटेस्टेंट उमर रियाज, उसने अपने फैन कमाए हैं.

कलर्स टीवी के इतिहास का काला दिन.' कुछ लोगों ने चैनल को गलत बताया कईयों ने ब‍िग बॉस 15 को बॉयकॉट करने की बात कही है. पाक‍िस्तान और बांग्लादेश से भी उमर रियाज को फैंस का काफी सपोर्ट मिल रहा है. 

 उमर के एव‍िक्शन से कईयों का दिल टूट गया है. अब आगे ब‍िग बॉस शो में और कितने शॉक देने वाले हैं, ये भी द‍िलचस्प होने वाला है.