home page

पिछले 2 साल से बीवी और बच्चों से दूर रहे रहे संजय दत्त!

जी हां, आपने सही सुना...संजय जहां मुंबई में रहते है वही उनकी बीवी मान्यता दत्त दुंबई में।
 | 
dhutt
Newz Fast,New Delhiबॉलीवुड एक्टर संजय दत्त जितनी अपनी एक्टिंग को लेकर चर्चा में रहते है उतना ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी। संजय दत्त पिछले 2 साल से अपने बच्चों और बीवी से अलग रह रहे हैं। जी हां, आपने सही सुना...संजय जहां मुंबई में रहते है वही उनकी बीवी मान्यता दत्त दुंबई में।

PunjabKesari
पहले तो आपको बता दें कि मान्यता संजय दत्त की तीसरी पत्नी है और दोनों के 2 बच्चे है एक बेटा और एक बेटी। एक्टर ने पहली शादी रिचा शर्मा से की थी जिसकी मौत हो गई थी। दूसरी शादी रिया पिल्लई से जिनसे संजय दत्त का तलाक हुआ और अब मान्यता उनकी तीसरी बीवी है।  आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर क्यों दोनों एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं। कही इनके बीच अनबन तो नहीं चल रही। हाल में ही एक इंटरव्यू में संजय दत्त ने खुद इसकी वजह बताई।

PunjabKesari
हाल ही में एक इंटरव्यू में संजय दत्त से पूछा गया कि आखिर क्यों उनके बच्चे और बीवी दुबई में रहते है इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि उनके बच्चों और मान्यता को वहां रहना काफी पसंद है. यूं तो वो यहां भी रह सकते थे लेकिन उन्हें दुबई में रहने में ज्यादा खुशी मिलती है। इसी बीच संजय से जब पूछा गया कि उन्होंने दुबई अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर करने के लिए भेजा है? तो जवाब में उन्होंने कहा कि मेरे बच्चे वहां पर बहुत खुश हैं। उन्हें वहां भेजना कभी भी उनके प्लान में नहीं था।

PunjabKesari
संजय दत्त ने कहा, "वो बिल्कुल यहां रह सकते थे, लेकिन मैं देख रहा हूं कि उन्हें वहां अच्छा लगता है। उन्हें अपना स्कूल और वहां की एक्टिविटी पसंद है। मेरी पत्नी मान्यता के पास भी वहां करने के लिए अपनी चीजें हैं। हम लोग सब इधर ही बड़े हुए हैं। उन्हें वहां भेजना मैंने कभी प्लान नहीं था। यह बस अपने आप ही हो गया। मान्यता दुबई में अपना खुद का बिजनेस कर रही थी, वो वहां चली गईं और बच्चे भी उनके साथ चले गए।"आगे संजय ने कहा, "मैं खुश हूं कि मेरे बच्चे वहां पढ़ रहे हैं। वास्तव में जब मैं यहां काम में बिजी नहीं होता हूं तो वहां दुबई में उनके साथ बहुत समय बिताता हूं। मैं आता-जाता रहता हूं। मैं समर ब्रेक (गर्मी की छुट्टियों) में उनके साथ रहूंगा। वो जहां भी होंगे, मैं वहां जाऊंगा।"

PunjabKesari
इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि वो जब बच्चों को मुंबई में अपने साथ नहीं देखते तो उन्हें कैसा लगता है इस पर एक्टर ने  जवाब देते हुए कहा, "मैं उन्हें वहां पर खुश देखता हूं। मेरी बेटी पियानो बजाना सीख रही है। वो जिमनास्टिक में है। मेरा बेटा एक जूनियर प्रोफेशनल फुटबॉल टीम के लिए खेलता है। उनकी खुशी मेरे लिए बाकी सबसे ऊपर है।"