home page

Amitabh Bachchan ने इसलिए डिलीट कर दिया Kangana Ranaut की 'Dhaakad' के गाने को लेकर पोस्‍ट? ब्लॉग में किया खुलासा

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' का पहला गाना शेयर किया था। हालांकि बाद में उन्होंने इसे डिलीट कर दिया। 
 | 
amitabachan renuka

Newz Fast, New Delhi अब अमिताभ ने अपने ब्लॉग में बताया है कि क्यों उन्होंने कई सोशल मीडिया पोस्ट्स को डिलीट किया है। बॉलिवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहते हैं। अमिताभ अक्सर सोशल मीडिया पर बॉलिवुड फिल्मों के ट्रेलर और गाने भी शेयर कर उनकी तारीफ करते हैं।

हाल में उन्होंने ऐक्ट्रेस कंगना रनौत की आने वाली फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) का पहला गाना शेयर किया था। हालांकि कुछ समय के बाद ही उन्होंने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया था जिस पर लोग हैरत जता रहे हैं।

अब अमिताभ बच्चन ने खुद ही शायद इस बात का खुलासा कर दिया है कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया।

अमिताभ को मिला सरकार का नोटिस

अमिताभ बच्चन ने कंगना की 'धाकड़' का गाना शेयर करते हुए लिखा था, 'यह आग लगा रही है।' हालांकि कुछ समय बाद ही इसे डिलीट भी कर दिया।

अब अमिताभ बच्चन अपने ब्लॉग में अपने सोशल मीडिया हैंडल के बारे में बात की है। अमिताभ ने बताया है कि उनकी सोशल मीडिया पोस्ट्स के लिए सरकार से उन्हें नोटिस मिला है।

कुछ लोगों का कहना है कि कंगना की फिल्म के गाने को डिलीट किए जाने का यह कारण भी हो सकता है।

अमिताभ ने इसलिए हटाए कई पोस्ट

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा, 'भारत सरकार और ऐडवर्टाइजिंग स्टैंडर्ड काउंसिल ऑफ इंडिया के सख्त नियम-कायदे और गाइडलाइंस हैं।

उन्होंने सोशल मीडिया पर एक नए टर्म इन्फ्लूएंसर्स बताया है जो किसी प्रॉडक्ट का प्रमोशन करते हैं और उन्हें यह बताना होगा कि वे इस प्रॉडक्ट के साथ पार्टनरशिप में हैं वरना यह गैरकानूनी माना जाएगा।

मेरे कई पोस्ट्स पर नोटिस दिए गए हैं कि इन्हें बदला जाए।' माना जा रहा है कि कंगना की फिल्म के गाने वाली पोस्ट भी अमिताभ ने इसी कारण से हटाई है।

410 किलोमीटर उल्टा पैदल चलकर मुंबई आया था Amitabh Bachchan का ये फैन, बिग बी ने छू लिए थे पैर, Jaya Bachchan ने बांधी थी राखी

इन फिल्मों में नजर आएंगे अमिताभ

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन हाल में अजय देवगन की फिल्म 'रनवे 34' में नजर आए थे जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई है।

अब अमिताभ जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। इसके अलावा वह रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता के साथ फिल्म 'गुडबाय' की भी शूटिंग कर रहे हैं।