home page

तार से बनी ड्रेस पहनकर उर्फी जावेद ने खींचा फैंस का ध्यान, लोग बोले- बस 5 मीटर तार दे दो

उर्फी जावेद के वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल होते हैं. उर्फी ने तार से बनी ड्रेस पहनी हुई है और इसमें वह काफी स्टनिंग लग रही हैं। यूजर्स इस पर खुलकर कमेंट कर रहे हैं.
 | 
urfi

Newz Fast, New Delhi Urfi जावेद अपने कपड़ों और आउटफिट को लेकर चर्चा में रहते हैं। उर्फी कभी प्लास्टिक से बने कपड़े तो कभी फूलों के कपड़े पहने नजर आती हैं।

एक्ट्रेस अपने लुक से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं. इस बार भी बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी कुछ अलग अंदाज में नजर आईं। उन्होंने स्टार्स से बनी ड्रेस पहनी थी।

Wire पोशाक

ताजा वीडियो उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इसके कैप्शन में वह लिखती हैं, हां यह एक तार है! साथ ही तार कहीं से भी नहीं काटा जाता है।

मुझे लगता है कि यह बम की तरह लगता है !! मुझे लगता है कि मैं अलग-अलग रंगों की भी कोशिश करूंगा। मेरे लिए फैशन प्रयोग करने, कुछ बनाने के बारे में है! वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

उर्फी जावेद के वीडियो पर कमेंट करें

उर्फी जावेद के इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, उर्फी सिर्फ 5 मीटर तार दे दो। एक अन्य यूजर ने लिखा, "गरीब के पास कपड़े नहीं हैं।" एक इंस्टा यूजर ने लिखा, देसी लेडी गागा।

एक अन्य यूजर ने लिखा, ओ दीदी, अभी करंट पास होना अभी बाकी है भीतर से। एक अन्य यूजर ने लिखा, यह उर्फी किसी भी चीज के कपड़े बना सकती है। उर्फी जावेद ने अपना नाम बदलकर स्पेलिंग रख लिया

उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने नाम की स्पेलिंग में बदलाव किया है। उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई। विरल भयानी ने एक वीडियो पोस्ट किया.

इसमें जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने अपना नाम क्यों बदला? तो अभिनेत्री ने जवाब दिया कि यह अंक ज्योतिष के कारण है। एक्ट्रेस ने कहा, मैंने स्पेलिंग बदल दी है, अंक ज्योतिष से कहा था, तरक्की होगी.

उर्फी जावेद की ये ड्रेस

कुछ समय पहले उर्फी जावेद ने वीडियो पोस्ट किया था। इसमें वह बोरे से बनी ड्रेस में नजर आ रही थीं। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा बोरी या ड्रेस?

यह एक बोरी से 10 मिनट में बन जाता है। स्लीवलेस टॉप और बोरे से बनी स्कर्ट में वह बेहद ग्लैमरस लग रही थीं।