home page

उर्फी जावेद ने पूरे बदन पर सिर्फ बिजली का तार लपेट कर दिया ऐसा पोज, वीडियो देख यूजर ने कहा, 'अरे...कोई स्विच तो ऑन करो...

आपको बता दें कि अक्सर देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद सोशल मिडिया पर अपनी हॉट फोटो और विडियो शेयर करती रहती है. हाल ही में ऐसा पोज दिया है जिसमें वो अपने शरीर पर  बिजली का तार लपेट कर देखी जा सकती है.
 | 
f

Newz Fast, New Delhi  उर्फी जावेद लखनऊ की रहने वाली हैं। उन्होंने साल 2016 में सोनी टीवी के शो बड़े भैया की दुल्‍हनिया में अवनि पंत के किरदार से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।

वहीं इसके बाद साल 2016-17 में उर्फी ने स्टार प्लस के शो चंद्र नंदनी में छाया का किरदार निभाया।

Urfi Javed Bold Video : देखा जाए तो उर्फी जावेद काफी हॉट और रोमाटिंक भी है. तभी तो उसके सोशल मिडिया पर काफी फैंस भी है.

t

उर्फी जावेद ये नाम सामने आते ही हर किसी के दिमाग एक ही बात आती है कि अब फैशन के नाम पर कौन सा बम फूटने वाला है। उर्फी हमेशा ही अपने अतरंगी फैशन से लोगों को हैरान करती दिख रही हैं।

वो कब किसी चीच से खुद को कवर कर ड्रेस बना दें ये कोई नहीं जानता। हर बार वो अपने चाहने वालों को फैशन के नाम एक बड़ा झटकर देती हैं।

इसी बीच एक बार फिर से उर्फी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस बार उर्फी बिजली के वायर के नया कारनामा करती दिख रही हैं। यहां देखें वीडियो...

 

 


'बिग बॉस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद के फैशन सेंस को भले ही लोग पसंद नहीं करते हैं, लेकिन उन्हें इग्नोर कर पाना आपके लिए भी आसान नहीं होगा।

 खास बात यह है कि उर्फी जावेद हमेशा की तरह ही एक नए अवतार में नजर आ रही हैं। उर्फी ने इंस्टग्राम अकाउंट पर अपना एक नया वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में उर्फी बिजली के वायर के साथ एक्सपेरिमेंट करती दिख रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी ब्लू कलर के बिजली के वायर को अपनी पूरी बॉडी पर लपेट कर उसे ड्रेस का डिजाइन दिया है।

उर्फी ने बिजली के वायरल अपने लिए ब्रालेट टॉप और शॉर्ट स्कर्ट बनाकर पहना है। इस ड्रेस के साथ उर्फी ने अपने बालों को स्टाइल देने के लिए हाई बन बनाया हुआ है।

इसके साथ उर्फी ने हाई हील्स पहने हैं। इस बार भी का नया फैशन देख फैंस की आंखे खुली की खुली रह गई हैं। इस बार भी ट्रोल्स के निशाने पर हैं।

इस पर कमेंट कर फैंस उन्हें ट्रोल करते दिख रहे हैं। इस पर कमेंट कर कोई उर्फी से 5 मीटर वायर मांग रहा है तो कोई बोल रहा है कि जरा स्विच तो ऑन करो।