home page

Urfi Javed Dehati Disco: 'देहाती डिस्को' पर उर्फी का डांस देख,लोग बोले- बंदरिया

उर्फी का हर लुक सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो जाता है। एक बार फिर उर्फी को लोग ट्रोल कर रहे हैं लेकिन इस बार वजह उनके कपड़े नहीं बल्कि डांस है। 
 | 
urfi

Newz Fast, New Delhi 'बिग बॉस ओटीटी' के बाद उर्फी जावेद की फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है। अपने लुक को लेकर उर्फी सोशल मीडिया पर छाई रहती है।

अपने अतरंगी फैशन और स्टाइल की वजह से वो अक्सर ट्रोल भी होती हैं। हालांकि, ट्रोल्स का उर्फी पर कोई असर नहीं पड़ता।

इसीलिए उर्फी का हर लुक सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो जाता है। एक बार फिर उर्फी को लोग ट्रोल कर रहे हैं लेकिन इस बार वजह उनके कपड़े नहीं बल्कि डांस है। 

डांस की वजह से हो रही हैं उर्फी जावेद ट्रोल

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) के गाने देहाती डिस्को पर डांस कर रही हैं।

वीडियो में उर्फी ने एक कॉफी कलर का टॉप और ब्लैक शॉट्स पहनी हुई हैं। उर्फी ने ट्रांसपेरेंट हील्स के साथ अपने लुक को पूरा किया था। भले ही उर्फी का लुक इस बार काफी सिंपल था लेकिन लोगों ने उन्हें उनके डांस के लिए ट्रोल कर दिया। 

लोगों ने उर्फी को बताया बंदरिया

अब जबसे उर्फी (Urfi Javed) ने इंस्टाग्राम पर अपनी डांस वीडियो को शेयर किया है तभी से कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उर्फी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए उर्फी को बंदरिया कह दिया तो वहीं, एक और यूजर ने लिखा, 'कौनसी बीमारी है'।

हालांकि, कई लोग हैं जो सोशल मीडिया पर उर्फी की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'खंजर की जरूरत ही क्या, कत्ल करने के लिए तो आपकी अदाएं ही काफी है'।

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर उर्फी (Urfi javed) के 3 मिलियन फॉलोवर्स हो चुके हैं। वो आए दिन अपने कपड़ो की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं।