home page

ऐसे Bollywood सिलेब्रिटी जिन्होंने किसी के साथ स्क्रीन नहीं की शेयर, करते थे एक-दूसरे...

कई ऐसे सितारें भी है जिन्होंने कभी किसी के साथ स्क्रीन शेयर नहीं की है। आज  हम आपको कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बता रहे हैं-
 | 
juhi

Newz Fast, New Delhi बॉलीवुड इंडस्ट्री  में कई एक्टर और एक्ट्रेस  हैं जो एक साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। लेकिन कई ऐसे सितारें भी है जिन्होंने कभी किसी के साथ स्क्रीन शेयर नहीं की है।आज  हम आपको कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बता रहे हैं-
शाहरुख खान और राधिका आप्टे

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान दीपिका पादुकोण से लेकर अनुष्का शर्मा तक के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। इतना ही नहीं, कई फीमेल सेलेब्स ने अपने बॉलीवुड एक्टिंग करियर की शुरुआत ही शाहरुख खान के साथ की।

लेकिन फिर भी लंबे समय से इंडस्ट्री में काम कर रही राधिका आप्टे के साथ शाहरूख खान की ऑन स्क्रीन पेयरिंग अभी तक नहीं हुई है। हालांकि, राधिका अक्षय कुमार के साथ फिल्म पैडमैन में नजर आ चुकी हैं।
 
सलमान खान और जूही चावला

सलमान खान और जूही चावला दोनों ही बॉलीवुड के दो ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने कई ब्लॉकबस्टर मूवी दी हैं। लेकिन फिर भी हैरानी की बात यह है कि इन दोनों ने भी स्क्रीन शेयर नहीं की।

हालांकि साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म दीवाना मस्ताना में सलमान खान गेस्ट अपीयरेंस में नजर आए थे। फिल्म में जूही के अलावा अनिल कपूर और गोविंदा मुख्य कलाकार के रूप में नजर आए थे।

इसके अलावा, साल 2007 में रिलीज हुई्र फिल्म सलाम ए इश्क में भी सलमान खान और जूही चावला थे। लेकिन फिर भी उन्होंने फिल्म में स्क्रीन स्पेस शेयर नहीं किया था।

आमिर खान और श्रीदेवी

बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार कही जाने वाली दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी ने अपने समय के लगभग सभी हीरो के साथ काम किया है। लेकिन फिर भी दर्शकों को कभी भी आमिर खान और श्रीदेवी की पेयरिंग देखने को नहीं मिली।

बता दें कि कयामत से कयामत तक के रिलीज होने के बाद आमिर खान एक ओवरनाइट सेंसेशन बन गए थे और निर्माता-निर्देशक आमिर खान के साथ देश की सबसे बड़ी फीमेल स्टार श्रीदेवी को कास्ट भी करना चाहते थे।

लेकिन फिर भी आमिर ने इसके लिए मना कर दिया। दरअसल, आमिर को लगा था कि उनकी और श्रीदेवी की ऑन स्क्रीन पेयरिंग को दर्शक पसंद नहीं करेंगे।
आमिर खान और ऐश्वर्या राय बच्चन

आमिर खान और ऐश्वर्या राय दोनों ही दिग्गज कलाकार हैं, लेकिन फिर भी उनकी ऑनस्क्रीन पेयरिंग दर्शकों को देखने को नहीं मिली। यूं तो ऐश्वर्या ने शाहरुख खान से लेकर सलमान खान और अक्षय कुमार आदि कई स्टार्स के साथ काम किया है।

जबकि, उन्होंने आमिर खान के साथ मेला फिल्म में एक गेस्ट अपीयरेंस दी थीं। यह दोनों एक साथ फिल्म में बतौर कपल नजर नहीं आए। हालांकि ऐश्वर्या ने 90 के दशक के कुछ सबसे पॉपुलर एड्स में आमिर खान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया है।