home page

Sonakshi Sinha Affairs: कभी Salman Khan के रिश्तेदार तो कभी इस एक्टर संग जुड़ा सोनाक्षी सिन्हा का नाम, क्या गुपचुप कर ली सगाई?

अगर आप नहीं जानते तो आपको बता दें कि बंटी सचदेवा कौन हैं। और इनके साथ सोनाक्षी सिन्हा का नाम कैसे जुड़ा। बंटी सचदेवा सलमान खान के भाई सोहेल खान के साले साहब हैं यानि उनकी पत्नी के भाई।

 | 
sonakshi sinha

Newz Fast, New Delhi एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) चर्चा में आ गई हैं। इंस्टाग्राम पर उन्होंने कुछ तस्वीर क्या शेयर की हर ओर वो चर्चा में हैं। खबरों की मानें तो सोनाक्षी ने गुपचुप शादी कर ली है।

लेकिन आखिर वो खुशनसीब है कौन। अब तक सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का नाम किन किन के साथ जुड़ चुका है। चलिए बताते हैं आपको। 

बंटी सचदेवा को किया डेट

अगर आप नहीं जानते तो आपको बता दें कि बंटी सचदेवा कौन हैं। और इनके साथ सोनाक्षी सिन्हा का नाम कैसे जुड़ा। बंटी सचदेवा सलमान खान के भाई सोहेल खान के साले साहब हैं यानि उनकी पत्नी के भाई।

बंटी संचदेवा के संपर्क में सोनाक्षी साल 2012 में तब आईं जब बंटी उनकी इंडोर्समेंट डील को मैनेज करने लगे। धीरे धीरे दोनों एक दूसरे के नजदीक आए और इन्होंने डेट करना शुरू कर दिया।

sonakshi

दोनो का रिश्ता काफी समय तक चला। लेकिन बीते साल इनके ब्रेक अप की खबरें आने लगीं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों के बीच किसी प्रोफेशनल असाइनमेंट को लेकर ही मनमुटाव हुआ और दोनों अलग हो गए। 

जहीर इकबाल संग जुड़ा नाम 

वहीं हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा का नाम एक्टर जहीर इकबाल संग भी खूब जुड़ा। जानकारी के मुताबिक दोनों की पहली मुलाकात सलमान खान की वजह से ही हुई थी। दोनों अक्सर साथ देखें जाते हैं और जल्द ही इनकी फिल्म डबल XL में भी रिलीज होने वाली हैं।

दोनों ने अब तक अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है वही सोनाक्षी ने एक इंटरव्यू में जहीर को सिर्फ अपना अच्छा दोस्त भी बताया था और जन्मदिन पर खास अंदाज में बधाई भी दी थी।

अब शेयर की ये तस्वीरें

सोमवार को सोनाक्षी ने अपनी कुछ खास तस्वीरें शेयर कर सभी को हैरानी में डाल दिया। उनकी उंगली में हीरे की अंगूठी नजर आ रही थी तो साथ ही एक मिस्ट्री मैन भी जिनका चेहरा सोनाक्षी ने नहीं दिखाया। ऐसे में कहा जा रहा है कि उन्होंने सगाई कर ली है।