home page

Sapna Chaudhary के धमाकेदार डांस ने मचाया धमाल, 32 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया इस गाने का Video

डांसिंग सेक्शन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary Dance Video) के डांस को देखने के लिए उनके फैंस दूर-दूर से आते हैं। सपना के नए गाने हो या पुराने लोग न सिर्फ देखते हैं बल्कि उन गानों पर झूमते भी हैं।

 | 
sapna dance

Newz Fast, New Delhi सपना चौधरी ने अपनी कला से अलग मुकाम हासिल किया है। आज सपना हर बच्चे और बुजुर्ग के दिल की धड़कन है। सपना चौधरी के दीवाने सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है।

सोशल मीडिया पर उनकी फैंन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। ये लोगों की उनके लिए दीवानगी ही है कि सोशल मीडिया (Social Media) पर उनके पुराने वीडियो भी वायरल (Viral Video) हो जाते हैं।

डांसिंग सेक्शन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary Dance Video) के डांस को देखने के लिए उनके फैंस दूर-दूर से आते हैं। सपना के नए गाने हो या पुराने लोग न सिर्फ देखते हैं बल्कि उन गानों पर झूमते भी हैं।

गाने नए हो या पुरानी सपना है तो हिट है
सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के डांस की वीडियो क्लिप हो या यूट्यूब पर उनके पूरे-पूरे गानों पर डांस वीडियो फैंस उसे टकटकी लगाकर देखते रहते हैं।

सपना के यूं तो कई गाने हिट हैं, लेकिन एक गाना ऐसा है, जिसको लोग खूब गुनगुनाते हैं। यूट्यूब पर फैंस सपना के सुपरहिट हरियाणवी गाना ‘गजबन पानी ने चाली (Gazab)’को काफी पसंद कर रहे हैं।

32 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो
वीडियो वायरल हो रहा है उसमें हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी जोरदार डांस कर रही हैं। इस डांस वीडियो को अब तक 32 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

इसको अंतरा रिकॉर्ड नाम के चैनल ने यूट्यूब पर अपलोड किया है। वीडियो में भीड़ को देखकर ही आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि सपना की दीवानगी का आलम क्या है। सपना चौधरी की एक झलक देखने के लिए भीड़ बेकरार नजर आ रही है।

सपना को कॉपी करना चाहते हैं फैंस
आपको बता दें कि सपना चौधरी के डांस शोज इतने हिट होते हैं कि बॉलीवुड एक्टर्स भी उनके आगे फीके नजर आते हैं। अपने डांस और शख्सियत को सपना चौधरी जिस तरह सबके सामने रखती हैं, हर कोई उन्हें कॉपी करना चाहता है।

यहीं वजह है कि सपना चौधरी के जो भी वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड होते हैं वो तुरंत ही हिट हो जाते हैं।