home page

Saba Azad-Hrithik Roshan: नए पोस्ट में सबा ने ऋतिक को कहा 'माई लव', लगा दी रिश्ते पर मुहर?

सबा आजाद (Saba Azad) की फिल्म के पोस्टर पर प्रतिक्रिया देते हुए ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने लिखा, 'यू किल्ड इट'। एक्टर को जवाब देते हुए, सबा ने 'मोन अमौर (माई लव) लिखा'।

 | 
sba

Newz Fast, New Delhi  ऋतिक रोशन ने सबा आजद के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है। सबा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट की थी, जिसपर सबसे पहले ऋतिक रोशन ने रिएक्ट किया था। सबा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'माई नेक्स्ट विद इन जेमर्स - आज @variety में !

 सबा आजाद, नमित दास, गीतांजलि कुलकर्णी, रुमाना मोल्ला टू स्टार 'मिनिमम'। आपको बता दें सबा की ये फिल्म अगले महीने यानी जून 2022 में रिलीज होगी। 

 ऋतिक रोशन ने ऐसे दिया सबा के पोस्टर पर रिएक्शन

सबा आजाद (Saba Azad) की फिल्म के पोस्टर पर प्रतिक्रिया देते हुए ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने लिखा, 'यू किल्ड इट'। एक्टर को जवाब देते हुए, सबा ने 'मोन अमौर (माई लव) लिखा'।

saba

आपको बता दें कि ऋतिक (Hrithik Roshan) और सबा के बीच अफेयर की खबरें तब से आ रही हैं जब से उन्हें मुंबई में डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था।

इससे पहले ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने साल 2000 में इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान (Sussanne Khan) से शादी की थी। लेकिन दोनों ने साल 2014 में तलाक लेकर अलग रहने का फैसला किया। अलग होने के बाद ऋतिक और सुजैन (Sussanne Khan) अपने दोनों बच्चों की मिलकर देखभाल करते हैं। 

क्या सबा और ऋतिक ने कर दिया है अपना रिश्ता ऑफिशियल

आपको बता दें कि, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुज़ैन खान (Sussanne Khan) ने हाल ही में अर्सलान गोनी के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया है। दोनों को कुछ समय पहले ही गोवा में पार्टी करते हुए स्पॉट किया गया था।

वहीं, अब लगता है कि ऋतिक रोशन भी अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। वो सबा आजाद (Saba Azad) को अपनी जिंदगी का हिस्सा बनाना चाहते हैं। सोशल मीडिया पर कई बार ऋतिक (Hrithik Roshan) और सबा आजाद की तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं।

इससे पहले ऋतिक और सबा की एक सेल्फी ने इंटरनेट पर हंगामा कर दिया था।