home page

बिकीनी पहन पूल में उतरीं रुबीना दिलैक, सिजलिंग अवतार है हनीमून के लिए परफेक्ट

रुबीना ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह फैन्स के दिलों को चैन से नहीं रहने देंगी। एक तो वैसे ही ये बाला एक से बढ़कर एक ग्लैमरस लुक्स में दिखाई देती है,
 | 
reya ka alage andaj

Newz Fast, New Delhi  ऊपर से उनके लेटेस्ट बिकीनी फोटोज तो बिल्कुल ही क्लीन बोल्ड करने को तैयार लगते हैं। बिकीनी पहन पूल में उतरीं रुबीना दिलैक, सिजलिंग अवतार है हनीमून के लिए परफेक्ट

बिकीनी पहन पूल में उतरीं रुबीना दिलैक, सिजलिंग अवतार है हनीमून के लिए परफेक्ट

रुबीना दिलैक ऐसी अदाकारा हैं, जिन्हें देखने के बाद कोई भी शख्स एक बार में नजर नहीं हटा पाता है। चाहे वह सूट-सलवार पहनें या फिर ग्लैमरस गाउन्स, सभी में उनकी ब्यूटी स्टनिंग लगती है।

वहीं जब-जब वह बोल्ड कट लिए कपड़े पहनकर तस्वीरें शेयर करती हैं तो उनका हॉट लुक देखते ही लोग क्लीन-बोल्ड हो जाते हैं। इस बार की उनकी बिकीनी क्लैड पिक्स देखकर भी आपको बिल्कुल ऐसा ही महसूस होने वाला है। 
 
गोवा में समंदर की जगह पूल में लगाई डुबकीअदाकारा के ये फोटोज एक ट्रैवल कंपनी के लिए खींचे गए थे। गोवा में हुए इस शूट में हसीन बाला ने समंदर की जगह पूल में डुबकी लगाई।
 
ग्रीन टू-पीस में आईं नजररुबीना ने पैरट ग्रीन कलर का टू-पीस बिकीनी सेट पहना था। इसमें फ्रंट एंड बैक पर डीप कट नेकलाइन्स थीं।

प्रिंट के कारण लुक लगा और प्रिटीइस सेट पर जिस तरह से कलरफुल प्रिंट किया गया था, वो उसे और प्रिटी लुक दे रहा था। ये रंग रुबीना पर काफी खिलता हुआ लगा।

नो-मेकअप, मेकअप लुक
पूल फोटोज के लिए रुबीना के फेस पर नो-मेकअप, मेकअप किया गया था। वहीं उनके बालों को कॉम्ब कर स्लीक-वेट लुक दिया गया था।

हनीमून के लिए लें आइडिया
अगर आप अपने हनीमून के लिए गोवा जैसी बीची प्लेस बुक करने का प्लान कर रही हैं, तो आप भी रुबीना की तरह टू-पीस सेट पैक कर सकती हैं। इसका कलर कॉम्बिनेशन और पैटर्न बिल्कुल ट्रेंडी है, जो आपके पूल लुक तक को इन-स्टाइल रखेगा।

मेकअप न करें ज्यादा
अगर आप चाहती हैं कि आप इन फोटोज में नैचरल लगें, तो चेहरे पर न्यूड टोन मेकअप करें। लेकिन इसे भी ज्यादा न रखें, नहीं तो रुबीना जैसा नो-मेकअप, मेकअप लुक नहीं आ पाएगा।
 
जूलरी के साथ करें पेयर
बिकीनी सेट के साथ रुबीना की तरह ही जूलरी पीस पेयर करना न भूलें। वहीं अगर आपको धूप से बचना है तो स्टाइलिश हैट भी कैरी कर सकती हैं।