प्रणिता सुभाष ने पति के कदमों में बैठकर शेयर की प्यारी तस्वीरें, फैंस को खुब पंसद आई

एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने फोटोज शेयर की थीं. इनमें वह पति नितिन राजू के कदमों में बैठकर उनकी पूजा कर रही हैं. उनके हाथ में आरती की थाली है, जिससे वह पति के पैरों की आरती उतार रही हैं. सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को लेकर विवाद छिड़ा हुआ है
 | 
parnita siuabsh

Newz Fast, Entertainment कई यूजर्स का कहना है कि यह रूढ़िवादी और पैट्रीआर्कल जेस्चर है. ऐसे में अब प्रणिता ने ट्रोल्स को जवाब दिया है. तेलुगू एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash) काफी दिनों से ट्रोल्स का सामना कर रही हैं.

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को उनकी लेटेस्ट फोटोज के लिए ट्रोल किया जा रहा है.

प्रणिता सुभाष ने कुछ दिन पहले अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं. इनमें वह अपने पति नितिन राजू (Nithin Raju) के कदमों में बैठी नजर आई थीं. इन फोटोज के सामने आने के बाद यूजर्स काफी नाराज हो गए थे.

प्रणिता सुभाष ने किया था ये पोस्ट 

इंस्टाग्राम पर शेयर की इन फोटोज में प्रणिता सुभाष, अपने पति नितिन राजू के कदमों में बैठकर उनकी पूजा कर रही हैं. उनके हाथ में आरती की थाली है, जिससे वह पति के पैरों की आरती उतार रही हैं.

साथ ही उनपर फूल चढ़ा रही हैं. सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को लेकर विवाद छिड़ा हुआ है. कई यूजर्स का कहना है कि यह रूढ़िवादी और पैट्रीआर्कल जेस्चर है. ऐसे में अब प्रणिता ने ट्रोल्स को जवाब दिया है. 

प्रणिता सुभाष ने भीमना अमावस्या की खुशी में पति की पूजा करते हुए फोटोज को शेयर किया था. कहा जाता है कि भीमना अमावस्या के दिन औरतें अपने पति और घर के दूसरे पुरुषों की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं.

ट्रोल्स होने के बाद अब एक इंटरव्यू में इस बारे में प्रणिता ने बात की और कहा, 'जिंदगी में हर चीज के दो पहलू होते हैं. इस मामले में 90 प्रतिशत लोगों ने अच्छी बात ही कही है. दूसरों को मैं इग्नोर करती हूं.'

आगे प्रणिता सुभाष कहती हैं, 'मैं एक्टर हूं और मेरा फील्ड ग्लैमर के लिए मशहूर है, इसका मतलब यह नहीं है कि मैं किसी रीति-रिवाज को फॉलो नहीं कर सकती.

खासकर तब जब मैं उसे देखते हुए बड़ी हुई हूं और उसमें पूरी तरह से विश्वास करती हूं. मेरे सभी कजिन, पड़ोसियों और दोस्तों ने यह किया है. मैंने पिछले साल भी पूजा की थी, जब मेरी नई-नई शादी हुई थी. लेकिन तस्वीरें शेयर नहीं की थीं.'

ट्रेडिशनल लड़की हैं प्रणिता

उन्होंने यह भी कहा, 'असल में यह मेरे लिए नया नहीं है. मैं दिल से हमेशा ट्रेडिशनल लड़की रही हूं. मुझे परिवार, उससे जुड़ी वैल्यू और रीति-रिवाजों के लिए चीजें करना बहुत पसंद है. मुझे हमेशा से घरेलू होना पसंद था. साथ ही ज्वाइंट फैमिली में रहना भी.

सनातन धर्म बहुत खूबसूरत है और सभी को अपनाता है. मैं उसी में विश्वास रखती हूं. इंसान बड़ी सोच वाला और मॉडर्न हो सकता है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपनी जड़ों को भुला दें.'

ऐसे में एक्ट्रेस से पूछा गया कि आखिर सिर्फ औरत को ही पति की लंबी उम्र के लिए पूजा-पाठ क्यों करना पड़ता है. ऐसा पति भी तो अपनी पत्नी के लिए कर सकता है. इसपर प्रणिता सुभाष ने कहा, 'यह बात करने वाली ही नहीं है. हम सभी एक दूसरे की हेल्थ और सुरक्षा की प्रार्थना करते ही हैं.'

इसी साल बनीं हैं मां

प्रणिता सुभाष ने बिजनेसमैन नितिन राजू से 30 मई 2021 को शादी की थी. इस साल जून में उन्होंने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है.

प्रणिता ने बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम उन्होंने आरना रखा है. प्रणिता को तेलुगू फिल्मों में अपने काम के लिए जाना जाता है. उन्होंने फिल्म 'हंगामा 2' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था.