home page

इस चीज के लिए तड़प रही थी पूनम पांडे, बोली-मैं बस यही उम्‍मीद करती हूं दर्शकों को सालों तक एंटरटेन करती रहूं और मुझे...

इस चीज के लिए तड़प रही थी पूनम पांडे, बोली-मैं बस यही उम्‍मीद करती हूं दर्शकों को सालों तक एंटरटेन करती रहूं और मुझे...

 
 | 
poonam panday

Newz Fast, New Delhi पूनम पांडे (Poonam Pandey) प‍िछले 10 सालों से इरोट‍िक फिल्‍मों और कंटेंट का ह‍िस्‍सा रही हैं और अपने इस अंदाज को पूनम ने हमेशा खुलकर सामने भी रखा है.

लेकिन एकता कपूर के र‍िएल‍िटी शो ‘लॉकअप’ (Lock Upp) में बोल्‍ड और ब‍िंदास पूनक का एक सीधी-साधी नेक्‍ट-डोर गर्ल वाला अवतार भी देखने को म‍िला. इस शो के बाद पूनम पांडे की फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ है और अब पूनम भी ये उम्‍मीद करती हैं कि इस र‍िएल‍िटी शो के बाद एक्‍ट्रेस के ल‍िए मनोरंजन इंडस्‍ट्री के दरवाजे और ख‍िड़कियां खुल जाएंगे.

से खास बातचीत में पूनम पांडे ने माना क‍ि वह लंबे समय से काम के ल‍िए बॉलीवुड के दरवाजे खटखटा रही थीं, लेकिन उन्‍हें न तो वह काम म‍िला और न ही वो सराहना, ज‍िसकी वो हकदार रही हैं.

मैं काम के ल‍िए तरस रही हैं, बस अच्‍छा काम म‍िले
पूनम पांडे से जब ने पूछा कि क्‍या लॉकअप के बाद आपको लगता है कि करियर के मायनों में सबकुछ बदने वाला है. इस पर एक्‍ट्रेस ने कहा, ‘देख‍िए चाहे फैन बेस की बात हो या फिर काम की, इस र‍िएल‍िटी शो ने मेरी ज‍िंदगी मुझे लगता है बदनी शुरू कर दी है. जो भी मैंने अपनी लाइफ में क‍िया है, मुझे हमेशा जज क‍िया गया है.

आपको याद हो तो मैंने फिल्‍में भी की हैं. लेकिन एक समय ऐसा आ गया था, जब मुझे इंडस्‍ट्री से काम म‍िलना बंद हो गया था. मैं इसके ल‍िए क‍िसी को ज‍िम्‍मेदार नहीं ठहराती, हो सकता है ज्‍यादातर लोगों ने मेरा काम देखा ही न हो.’


 
पूनम आगे कहती हैं, ‘लॉकअप की ट्रॉफी मेरे ल‍िए उतनी जरूरी नहीं था. मेरे ल‍िए जरूरी था कि लोग मुझसे बात तो करें, कनेक्‍ट करें. इस शो के बाद ज‍िस तरह का प्‍यार और इज्‍जत मुझे म‍िल रही है, मुझे ये बहुत पसंद आ रहा है क्‍योंकि मैं इसके ल‍िए तड़प रही थी, मैं काम क‍ि ल‍िए तड़प रही थी. लॉकअप के बाद मुझे वेब सीरीज के ऑफर आ रहे हैं.

मुझे काम करना है और मुझे स‍िर्फ इरोट‍िका स्‍टार नहीं बनकर रहना है. बहुत सारे लोग शायद ये जानते भी नहीं हैं कि मैंने एक्टिंग का कोर्स क‍िया है, डांस का कोर्स क‍िया है. ये सब कर के बैठी हूं मैं. मुझे बॉलीवुड का हिस्‍सा बनना है, फिल्‍में करनी हैं, काम करना है. मुझे इस शो के बाद वेब सीरीज म‍िली है, कुछ और मीटिंग्‍स भी हैं. उम्‍मीद है सब अच्‍छा हो.’

एक्‍ट्रेस आगे कहती हैं, ‘मैं बस यही उम्‍मीद करती हूं कि अपने फैंस को, दर्शकों को सालों तक एंटरटेन करती रहूं और मुझे अच्‍छा काम म‍िले.’

मैंने एकता कपूर, कंगना रनौत सब से बात की है
एकता कपूर ने अपने सीरियल्‍स में कई लोगों को काम द‍िया है. क्‍या आपको कोई ऑफर इस शो के बाद म‍िला. इस सवाल पर पूनम ने कहा, ‘हां मैंने उनसे र‍िक्‍वेस्‍ट तो की है कि हम काम कर सकते हैं, और अच्‍छी बात ये है कि वो मुझे पसंद करती हैं.

अब मैं उम्‍मीद कर रही हूं, वो मुझे काम दें. मैं तो उम्‍मीद करती हूं कि आप मुझे कंगना रनौत के साथ भी काम करता देखें क्‍योंकि उन्‍हें भी मैं बहुत पसंद हूं (हंसते हुए). इन दोनों ही मह‍िलाओं से मुझे खूब प्‍यार म‍िला है. ये मेरे ल‍िए क‍िसी ट्रॉफी से कम नहीं है.