home page

Miyan Biwi Aur Murder Trailer: MX Player की सीरीज का बोल्ड ट्रेलर अकेले में देखना, जिसमें मियां, बीवी और अफेयर के साथ है एक मर्डर

MX Player Series Miyan Biwi Aur Murder Trailer एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज में राजीव खंडेलवाल और मंजरी फड़नीस लीड रोल्स में हैं। यह एक सस्पेंस-थ्रिलर है जिसमें कई ट्विस्ट्स एंड टर्न्स हैं। सीरीज का निर्देशन सुनील मनचंदा ने किया है।
 | 
y

Newz Fast, New Delhi     देखा जा सकता है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज खूब देखने को मिलती हैं। तकरीबन हर प्लेटफॉर्म पर ऐसी सीरीज का बोलबाला है।

 देखा जा सकता है कि एमएक्स प्लेयर पर भी एक से बढ़कर एक क्राइम सीरीज मौजूद हैं। आश्रम 3 वेब सीरीज के बाद प्लेटफॉर्म ने नई वेब सीरीज की घोषणा कर दी है।

 खास बात यह है कि मियां बीवी और मर्डर एक सस्पेंस थ्रिलर सीरीज है, जिसमें राजीव खंडेलवाल और मंजरी फड़नीस लीड रोल्स में हैं। सीरीज का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है। 

 

राजीव का किरदार पुलिस अफसर है। उसका अफेयर नौकरानी से चल रहा है। पत्नी बनीं मंजरी फड़नीस का अफेयर भी गैर मर्द के साथ है। एक रात नौकरानी बम फोड़ती है कि वो साहब के बच्चे की मां बनने वाली है।

एक मर्डर भी हो जाता है। सीरीज का निर्देशन सुनील मनचंदा ने किया है। मियां बीवी और मर्डर पहली जुलाई को प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम कर दी जाएगी।

प्लेटफॉर्म ने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर शेयर करके जानकारी दी- सात साल से साथ प्रिया और जयेश क्या इस खतरनाक खेल के सात घंटों से बचकर निकल पाएंगे?


 खास बात इसकी यह है कि एमएक्स प्लेयर पर यह सीरीज दर्शक मुफ्त में देख सकते हैं। सीरीज के सारे एपिसोड्स पहली जुलाई से देख सकेंगे।

एमएक्स प्लेयर पर इसके अलावा कई वेब सीरीज ऐसी मौजूद हैं, जिनमें क्राइम और बोल्डनेस का तगड़ा तड़का लगाया गया है। 

 आपको बता दें कि पिछले दिनों प्लेटफॉर्म पर आश्रम 3 वेब सीरीज रिलीज हुई थी, जिसमें बॉबी देओल बाबा निराला का किरदार निभाते हैं, जबकि चंदन रॉय सान्याल, ईशा गुप्ता और अदिति पोहनकर अहम भूमिकाओं में हैं।

यह सीरीज काफी चर्चित रही। इसके पहले दो सीजन भी दर्शकों ने खूब पसंद किये थे।


इसके अलावा रक्तांचल, मत्स्य कांड, कारटेल, एक थी बेगम जैसी क्राइम बेस्ड वेब सीरीज खूब चर्चित रहीं। रक्तांचल और एक थी बेगम के दो सीजन आ चुके हैं।