home page

हरनाज कौर संधू का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, ट्रोलिंग के बाद बदले लुक में आईं नजर

मिस यूनिवर्स 2021 (Miss Universe 2021) हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) इंस्टाग्राम पर अपनी स्टनिंग और ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अपनी खूबसूरती से वह न केवल देश में बल्कि वर्ल्ड लेवल पर अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। संधू हर लुक में बेहद खूबसूरत नजर आती हैं।

 | 
harnaaz

Newz Fast,New Delhi  मिस यूनिवर्स 2021 (Miss Universe 2021) हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) इंस्टाग्राम पर अपनी स्टनिंग और ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अपनी खूबसूरती से वह न केवल देश में बल्कि वर्ल्ड लेवल पर अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। संधू हर लुक में बेहद खूबसूरत नजर आती हैं।

हाल ही में हरनाज को बढ़े वजन के साथ देखा गया था जिसके बाद उनकी जमकर ट्रोलिंग हुई थी। अब उन्होंने एक बार फिर अपने नए ट्रांसफॉर्मेशन से फैंस को हैरान कर दिया है।

उन्होंने एक रील शेयर किया जिसमें वह रेड गाउन में हुश्न की परी लग रही हैं। उन्होंने अपने बेहद खूबसूरत लुक को सिंपल इयररिंग्स से कंप्लीट किया। हरनाज़ का मेकअप काफी यूनिक और ब्राइट है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मेरे फेवरेट कलर में मैं नाच रही हूं।" जब से यह वीडियो हरनाज ने शेयर किया है तभी से फैंस उनकी तारीफों की बौछार कर रहे हैं।

एक फैंस ने लिखा, "वाह!" एक अन्य ने कहा, "आप ब्यूटी क्वीन हैं।" एक तीसरे ने लिखा, "लाल रंग में रानी..बहुत सुंदर।" वहीं एक अन्य ने लिखा, "एक आइकन और प्रेरणा।" गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही हरनाज की काफी बॉडी शेमिंग हुई थी। मिस यूनिवर्स को वजन बढ़ाने के लिए ट्रोल किया गया था और उनपर उन्हें काफी भद्दे कमेंट्स किये गए।

वहीं हरनाज ने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा था, "मुझे Celiac बीमारी की वजह से ग्लूटेन से एलर्जी है और यही वजह है कि मेरा वेट गेन हो रहा है। दूसरे व्यक्ति के नजरिए को बदलना मुश्किल हो सकता है लेकिन अगर आप में आत्मविश्वास है, आप खुद पर विश्वास करते हैं तो आपको कोई नहीं रोक सकता।" उन्होंने आगे कहा कि, "लोग यह बोलते हैं कि पहले कैसे पतली थी। लोग यह याद रखते हैं कि हम कैसे दिखते थे जबकि यह याद रखना चाहिए कि हम लोगों के साथ कैसा व्यवहार करते हैं। वैसे मैं लुक के बारे में बात करने वालों के विचारों को लेने और उन्हें अनदेखा करने के लिए काफी स्ट्रांग हूं।"