home page

Mira Kapoor Sister PICS: मीरा की जीरोक्स कॉपी लगती हैं शाहिद कपूर की यह साली, कोई भी खा जाए धोखा

Mira Kapoor Sister PICS आपको बता दें कि शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत दिल्ली की हैं और यहीं से उनकी पढ़ाई हुई है।  खास बात यह है कि मीरा और शाहिद की शादी 2015 में एक पारिवारिक समारोह में हुई थी। उनकी शादी को लेकर काफी सस्पेंस बना रहा था।
 | 
u

Newz Fast, New Delhi   हाल ही में देखा  जा  सकता  है कि  शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया में काफी लोकप्रिय हैं और अक्सर अपनी लाइफ की झलकियां तस्वीरों के माध्यम से इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं।

मीरा खुद में एक सोशल मीडिया सेलेब्रिटी बन चुकी हैं। उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। मीरा के बारे में तो सब जानते हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि उनकी एक बहन नूर वाधवानी की शक्ल मीरा से बिल्कुल मिलती है। अगर ध्यान से ना देखें तो नूर को भी मीरा ही समझेगा।

 

 बता दें कि हाल ही में  मीरा ने बहन नूर के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। दरअसल, नूर के जन्मदिन पर मीरा ने तस्वीरों के साथ एक नोट लिखकर उन्हें विश किया है।

मीरा ने लिखा- नूर वाधवानी जन्मदिन मुबारक। जैसा कि तुम जानती हो कि हर किसी की फेवरिट हो, लेकिन सुबह 4 बजे वाले मैसेज तुम्हारी बिल्कुल अलग साइड दिखाते हैं, यह बस मैं जानती हूं।

सोने का दिल और धैर्यशील। तुम्हें बहुत प्यार करती हूं और हमेशा अच्छे के लिए आवाज उठाने पर शुक्रिया। 

 


बता दें, मीरा राजपूत दिल्ली की रहने वाली हैं। उन्होंने लेडी श्रीराम कॉलेज से पढ़ाई की है। सात जुलाई 2015 को शाहिद के साथ उनकी शादी हुई।

बताया जाता है कि मीरा से शाहिद की मुलाकात एक धार्मिक कार्यक्रम में हुई थी और दोनों के परिवारों की रजामंदी से शादी हुई।

 बताया जा रहा है कि शाहिद उस वक्त उड़ता पंजाब की शूटिंग कर रहे थे और कहा जाता है कि उनके लुक और गेटअप की वजह से उस वक्त मीरा के पिता प्रभावित नहीं हुए थे।

शाहिद और मीरा की शादी प्राइवेट सेरेमनी में परिवार और नजदीकी दोस्तों के बीच हुई थी। सेलेब्रिटी कपल के एक बेटा और एक बेटी है। मीरा की बहन नूर बिजनेस वुमन हैं।

शाहिद की पिछली फिल्म जरसी है, जिसमें उन्होंने एक बेटे के पिता का किरदार निभाया था।