home page

Lock Upp: Munawar Faruqui ने उठाई जीत की ट्रॉफी, जानिए कैश प्राइज के साथ और क्या मिला?

पायल रोहतगी और मुनव्वर फारूकी लॉक अप के टॉप 2 फाइनिलस्ट बने। फिनाले में आने के बाद कंगना रनौत ने दोनों के ही गेम और पर्सनैल्टी की जमकर तारीफ की। पायल और मुनव्वर दोनों ही जीत के तगड़े दावेदार मान जा रहे थे।

 | 
munnawar

Newz Fast, New Delhi कई दिनों की मेहनत के बाद आखिरकार मुनव्वर फारूकी ने लॉक अप का खिताब अपने नाम कर लिया। मुनव्वर शुरु से मास्टरमाइंड गेम प्लान कर रहे थे।

ऐसे में जिस तरह से मुनव्वर हर टास्क को पूरा कर रहे थे लोग पहले से ही उन्हें इस शो का विजेता घोषित कर चुके थे। मुनव्वर सबकी उम्मीदों पर खरे उतरे और अंत में शो की ट्रॉफी अपने नाम कर ली। 

मुनव्वर बनें विनर 
स्टैडअप कॉमेडियन से लेकर लॉक अप का विनर बनने तक मुनव्वर ने एक लंबा सफर तय किया है। लॉक अप में एंट्री लेते ही मुनव्वर ने लोगों को अपना रियल साइड दिखाया।

यही नहीं मौका आने पर उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर शॉकिंग खुलासा भी किया। शो की ट्रॉफी जीतने के साथ-साथ मुनव्वर ने लाखों लोगों का दिल भी जीता है। 

ट्रॉफी के अलावा मुनव्वर को 20 लाख रुपये कैश प्राइज मनी, एर्ट‍िगा और इटली ट्र‍िप पर जाने का मौका भी मिला है। बीते कुछ वक्त से मुनव्वर कई सारी मुसीबतों से गुजरे, लेकिन अब लगता है कि मुनव्वर के अच्छे दिनों की शुरुआत हो चुकी है।

ट्रॉफी जीतने के बाद मुनव्वर के चेहरे की मुस्कान बता रही है कि वो अपनी जीत का कितनी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ट्रॉफी जीतने के बाद मुनव्वर ने शो और उनके फैंस का शुक्रिया भी अदा किया। 

एकता के प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगे प्रिंस 
प्रिंस नरूला शो में कंगना रनौत के हुकुम का इक्का बन कर आये थे। 4 रियलिटी शोज के विनर रह चुके प्रिंस ने शो में आते ही सबकी नाक में दम करना शुरू कर दिया था।

पर ये सब प्रिंस अपनी मर्जी से नहीं, बल्कि बालाजी टेलीफिल्म्स के प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिये कर रहे थे। प्रिंस ने शिद्दत से अपना फर्ज निभाया और बदले में उन्हें एकता कपूर के साथ काम करने का मौका मिला।

अंजलि और पायल से था मुकाबला
लॉक अप के फिनाले में मुनव्वर फारूकी का अंजलि अरोड़ा और पायल रोहतगी से कड़ा मुकाबला था। फिनाले में पायल और अंजलि ने मुनव्वर को कड़ी टक्कर दी।

कंगना ने की तारीफ
पायल रोहतगी और मुनव्वर फारूकी लॉक अप के टॉप 2 फाइनिलस्ट बने। फिनाले में आने के बाद कंगना रनौत ने दोनों के ही गेम और पर्सनैल्टी की जमकर तारीफ की। पायल और मुनव्वर दोनों ही जीत के तगड़े दावेदार मान जा रहे थे। हुआ भी वही फाइनल में पहुंच कर इन्होंने साबित कर दिया कि ये यहां तक आना डिजर्व करते थे।

लॉक अप के पहले सीजन की ट्रॉफी में मुनव्वर का नाम लिखा जा चुका था। इसलिये मुनव्वर सारी मुश्किलों को पार करते हुए ट्रॉफी पर कब्जा जमाने में कामयाब रहे।फैंस को इंतजार है कि लॉक अप की ट्रॉफी जीतने के बाद मुनव्वर का अगला कदम क्या होगा। बधाई हो मुनव्वर।