home page

करण ने किया तेजस्वी को kiss, एक्ट्रेस के खुशी से हुए गाल लाल

 | 
karan-Tejasvi
करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश हाल में रियल्टिी शो 'खतरा खतरा खतरा' के सेट पर एक-दूसरे को kiss करते हुए नजर आ रहे हैं।  
 

बिग बॉस 15 में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की लव स्टोरी बेहद चर्चा में रही। शो खत्म होने के बाद इन दोनों को अक्सर टाइम स्पैंड करते हुए देखा जा सकता है। सेट हो या इवेंट या फिर डेट पर जाना हो उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती है। इस पर पैपारजी का भी उन पर ध्यान रहता है। वहीं अब कपल का एक नया वीडियो सामने आया है। जिसमें करण- तेजस्वी को kiss करते दिख रहे हैं।  

हर्ष-भारती के खतरा.खतरा शो पर नजर आए
हाल ही में करण.तेजस्वी भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के शो 'खतरा खतरा खतरा' के सेट पर पहुंचें। दोनों ने वहां अपने अंदाज से दर्शकों को एंटरटेनमेंट किया। इस दौरान उन्होंने 'मैं तैनू समझावा' गाने पर रोमांटिक डांस भी किया।

करण-तेजस्वी डांस करते हुए दोनों एक-दूसरे में काफी खोए हुए नजर आए। यही नहीं डांस करते-करते करण ने तेजस्वी के गालों पर kiss तक कर डाला। 

इस दौरान तेजस्वी के गाल खुशी से लाल हो जाते हैं और वो शरमाने लगती हैं। वहीं दूसरी ओर फराह खान और हर्ष लिम्बाचिया भी मस्ती करते दिखाई दिए। करण और तेजस्वी का रोमांटिक वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो को अब तक कई जगह शेयर किया जा चुका है।

तेजस्वी ने अपने रिश्ते पर काफी बातें कीं
रियल्टी शो बिग बॉस खत्म होने के बाद तेजस्वी और करण को अकसर ही साथ स्पॉट किया जाता है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान तेजस्वी ने अपने रिश्ते पर काफी बातें कीं।

उन्होंने कहा ऐसा पहली बार हुआ है जब वो किसी को डेट कर रही हैं। इसलिए उनके लिए यह रिलेशनशिप बिल्कुल नॉर्मल नहीं है। खैर हम तो यही चाहेंगे कि करण-तेजस्वी इस तरह मस्ती करते नजर आएं।