home page

कंगना ने बताया कि इसीलिए ने की शादी... जानिए

कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ को लेकर काफी उत्साहित है। यह जल्द बड़े पर्दे पर लगने वाली है। फैंस इनकी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।
 
 | 
kangna ranout

Newz Fast, New Delhi कंगना रनौत अपनी फिल्म धाकड़ को लेकर काफी उत्साहित है। यह जल्द बड़े पर्दे पर लगने वाली है। फैंस भी इसको लेकर काफी उत्साहित हैं। कंगना बॉलीवुड में अपनी खुलकर बात करने के लिए भी जानी जाती है । हाल में ही कंगना ने एक बड़ा खुलासा किया है कि आखिर उन्होंने अब तक शादी क्यों नहीं की। इस पर कंगना का कहना था इन्होंने अभी तक शादी इसलिए नहीं कर सकी। क्योंकि बॉलीवुड से संबंध रखने वाले कुछ लोग उनके लिए अकसर अफवाहें फैलाते रहते हैं कि वो बेहद लड़ाकू है और लोगों से बेवजह लड़ती रहती हैं।

फिल्म धाकड़ को लेकर प्रमोशन लेकर काफी बिजी
हाल में दिए एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने बताया था कि लोगों ने उनके लिए एक तरह की सोच अपने मन में बिठा ली है। यही वजह है कि उन्हें कोई परफेक्ट मैच नहीं मिल पा रहा है। वहीं अभिनेत्री आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ को लेकर प्रमोशन लेकर काफी बिजी है। इस फिल्म का ट्रेलर भी काफी जबरदस्त रहा। फिल्म के ट्रेलर में अभिनेत्री एक्शन करती हुई दिखाई दी थी। 

वो किसे और क्यों मरेगी
टीवी होस्ट सिद्धार्थ कनन ने जब इंटरव्यू में करीना से पूछा कि क्या वो अपनी असल जिंदगी में अपनी फिल्म के कैरेक्टर के जैसे धाकड़ है। इस पर अभिनेत्री का कहना था। ऐसा बिल्कुल नहीं है। असल जिंदगी में वो किसे और क्यों मरेगी, वो तो शादी नहीं कर पा रही है, क्योंकि कुछ लोग ही उनके बारे में अलग-अलग की अफवाह फैला रहे हैं।

ऐसी खबरें छपी कि वो लड़कों को पिटती है
बॉलीवुड की क्वीन जब सवाल किया गया कि क्या वो वाकई इस वजह से शादी नहीं कर पा रही है। क्योंकि उनके बारे में लोगों ने एक सी राय बना रखी है कि वो बेहद कठोर है। हिंदी फिल्मों के लिए नेशनल अवॉर्ड से नवाजे जाने वाली अभिनेत्री ने बेहद मजाकिया अंदाज में कहा कि उनके बारे में ऐसी खबरें छपी हैं कि वो लड़कों को पिटती है।

कंगना एक टैलेंटेड अदाकारा 
फिल्म धाकड़ के इंटरव्यू के दौरान कंगना के साथ उनके फिल्म के अभिनेता अर्जुन रामपाल भी मौजूद थे। वही जब इनसे कंगना के बारे पूछा गया तो इस बारे में उनका कहना था किए श्कंगना एक टैलेंटेड अदाकारा है। वो जो कुछ भी करती हैं।

अपने रोल को निभाने के लिए करती हैए लेकिन असल जिंदगी में वो बिल्कुल ऐसी नहीं है। रियल में वो बेहद स्वीट और लविंग है। वो भगवान और पूजा पाठ में काफी भरोसा रखती हैं। इन्हें योग करना भी काफी पसंद है।