home page

'मिर्जापुर 2' की माधुरी यादव ने बिकनी पहन पानी में लगाई आग ! लुक देख फैंस हुए मदहोश

एक्ट्रेस ईशा तलवार ने पूल में नहाते हुए अपनी एक फोटो शेयर की है। जिसे देखकर फैंस के दिलों में खलबली मच गई है।
 | 
Isha Talwar

वेब सीरीज 'मिर्जापुर 2' में एक्ट्रेस ईशा तलवार ने माधुरी यादव का शानदार रोल निभाया था। वह इस सीरीज में साड़ी पहने हुए बिल्कुल सिंपल लुक में नजर आई थी, लेकिन रियल लाइफ में ईशा बेहद बोल्ड हैं। ईशा की हर पोस्ट पर सोशल मीडिया पर लगातार छाई रहती है। हाल में ही ईशा ने बिकिनी में फोटोशूट करवा फोटो शेयर की है। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है। इस देखकर फैंस मदहोश हो रहे हैं।

पोस्ट को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा  
हाल में एक्ट्रेस ईशा तलवार ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो पोस्ट की है। जिसमें उन्होंने अपना बोल्ड अंदाज दिखाया है। वह बिकिनी पहनकर पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं। उनके इस हॉट लुक पर फैंस फिदा हो गए हैं। ईशा की इस तस्वीर को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है।

किसी ने कहा जलपरी और किसी ने गॉर्जस
ईशा की इंस्टग्राम पोस्ट पर एक यूजर ने लिखाए जलपरी। दूसरे ने कमेंट कियाए माधुरी भाभी है ये। इसके अलावा किसी ने उन्हें गॉर्जस कहा हैए तो किसी ने हॉट। कुछ फैंस ने कमेंट सेक्शन में जमकर फायर इमोजी शेयर की है।

मालूम हो कि हाल ही में 'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन का एलान किया हैए जिसमें ईशा तलवार एक बार फिर माधुरी यादव के रोल में नजर आएंगी।

कई बड़ी फिल्मों में कर चुकी है काम

बताते चलें कि ईशा तलवार वेब सीरीज 'मिर्जापुर 2'  में मुन्ना भैया यानी दिव्येंदु शर्मा की पत्नी के किरदार में नजर आई थीं। सीरीज में उन्होंने दिव्येंदु के साथ कुछ इंटीमेट सीन्स भी दिए थे। जिसकी खूब चर्चा हुई।

ईशा तलवार को भले ही 'मिर्जापुर 2' से पहचान मिली हो। लेकिन उन्होंने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। ईशा 'ट्यूबलाइट', 'कालाकांडी', 'आर्टिकल 15', 'गिन्नी वेड्स सनी' और 'शर्माजी नमकीन' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।