home page

इस Web Series में टूट गई शर्म की सारी मर्यादा, बच्चों के सामने भूलकर भी न करें क्लिक

बोल्ड वेब सीरीज पार्ट 2 में हम आपको उन सीरीज के बारे में बताएंगे जो पहले से ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मौजूद है।

 | 
bekabu

Newz Fast, New Delhi इंटरनेट के जमाने में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर एक से बढ़कर एक वेब सीरीज (Web Series) और फिल्में हैं। इनमें से कई वेब सीरीज को 18+ की रेटिंग नहीं दी जा सकती क्योंकि इनमें बोल्डनेस (Bold Web Series) की सारी हदें पार कर दी गई हैं।

बोल्ड वेब सीरीज पार्ट 2 में हम आपको उन सीरीज के बारे में बताएंगे जो पहले से ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मौजूद है।

‘बेकाबू’

bekabu

ऑल्ट बालाजी, बोल्ड कंटेंट के लिए मशहूर है। हालांकि इस पर की ऐसी वेब सीरीज भी हैं जिसने दर्शकों का खूब प्यार पाया। बोल्ड वेब सीरीज की बात हो रही है तो हम ‘बेकाबू’ को कैसे भूल सकते हैं। इस सीरीज में राजीव सिद्धार्थ और प्रिया बनर्जी के बीच इंटीमेट सीन्स ने शर्म की सारी मर्यादा लांघ दी।

‘क्राइम एंड कंफेशन’

ddd

ऑल्ट बालाजी पर ही मौजूद एक और वेब सीरीज ‘क्राइम एंड कंफेशन’ वैसे तो जुर्म पर आधारित वेब सीरीज है, लेकिन इसमे दिखाए गए बोल्ड सीन्स ने सारी हदें पार कर दीं। इस वेब सीरीज को आप अकेले बंद कमरे में ही देखें तभी अच्छा होगा।

‘बेबी कम ना’

baby come

श्रेयश तलपड़े की कॉमेडी और बोल्ड वेब सीरीज ‘बेबी कम ना’ भी किसी से कम नहीं है। ऑल्ट बालाजी पर मौजूद इस वेब सीरीज में भी जमकर बोल्ड सीन दिखाए गए हैं। सीरीज में आपको बोल्डनेस के साथ कॉमेडी का भी तड़का देखने को मिलेगा।

‘लव स्कैंडल और डॉक्टर’ (LSD)

lsd

ऑल्ट बालाजी पर एक और सुर्खियों में रहने वाली वेब सीरीज ‘लव स्कैंडल और डॉक्टर’ को खूब पसंद किया गया। इस वेब सीरीज में 5 मेडिकल इंटर्न की कहानी दिखाई गई हैं। एलएसडी में आपको भरपूर हॉट सीन देखने को मिलेंगे।

‘वर्जिन भास्कर’

virgin bhaskar

सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर चुकी ‘वर्जिन भाष्कर’ वेब सीरीज के अब तक 2 सीजन रिलीज हो चुके हैं। जल्द ही पार्ट 3 के भी रिलीज होने की उम्मीद है। कॉमेडी के साथ इस वेब सीरीज में कई बोल्ड सीन भी देखने को मिलेंगे।