home page

शोल के खुखांर गब्बर की खुबसुरत बेटी अहलम की खुबसुरत फोटो देख फैन्स हैरान, बोले- हाय क्या खुबसूरती है

शोले के गब्बर की बेटी की लेटेस्ट फोटो जमकर वायरल हो रही है। फैन्स भी अहलम की तस्वीर देख उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं।
 | 
ahram

Newz Fast, Entertainment शोले फिल्म का जब भी जिक्कर होता है तभी दिमाग में ख्याल आता है गब्बर के मशहूर किरदार का जिसने फैंस के दिल में एक अलग ही जगह बना रखी है। 

फिल्म में गब्बर का किरदार निभा रहे अमजद खान ने अपनी शानदार अदाकारी और विलेन के किरदार के लिए जाने जाते हैं, शोले फिल्म में उनका अंदाज और उनके डायलॉग आज भी बच्चे-बच्चे की जुबान पर हैं। 

आज भी कोई बच्चा अगर खाना नहीं खाता है तो उन्हें गब्बर का डायलॉग सुनाया जाता है. बता दें की गब्बर यानी की अमजद खान ने एक नहीं बल्की कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, लेकिन शोले के किरदार को कोई भुला ही नहीं सकता है. 

बता दें की गब्बर यानी की अमजद खान की एक बेटी है जिनका नाम अहलम खान हैं. अहलम की लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. फैन्स भी अहलम की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.

अहलम खान भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हों, लेकिन वे एक थिएटर आर्टिस्ट हैं. वे कई सालों से थिएटर से जुड़ी हुई हैं. साल 2005 में वे रिफ्लेक्शन फिल्म में नजर आईं थीं. 

रिफ्लेक्शन मलयाली सुपरस्टार की एक शार्ट फिल्म थी. बता दें की साल 2011 में अहलम ने थिएटर आर्टिस्ट जफर करांचीवाला से शादी रचाई थी. उन्होंने अपनी शादी और रिसेप्शन में कुछ खास मेहमानों को ही बुलाया था. 

वहीं हाल ही में अहलम की एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में वे अपने दोस्त और परिवार के साथ नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को देख एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है अहलम आप काफी खूबसूरत हैं. 

तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या सादगी है क्या खूबसूरती है.