home page

Bold Web Series: इस सीरीज में दिखाया गया है हद से ज्यादा Romance,सो जाएं बच्चे तभी देखें ये वेब सीरीज

बेब सीरीज के शौकीन हैं और आए दिन ओटीटी पर परिवार के साथ कुछ ना कुछ नया देखने लगते हैं तो ऐसे में सचेत हो जाएं. यहां काफी सारा ऐसा कंटेट है जिसे परिवार के साथ देखना भारी पड़ सकता है. ऐसे में आगे की स्लाइड्स में देखिए उन हद से ज्यादा बोल्ड वेब सीरीज की लिस्ट जिन्में हॉट एडल्ट सीन और गालियों की भरमार है.
 | 
bold web series

Bold Web Series To Watch Alone: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ऐसा-ऐसा कंटेंट मौजूद है जिसे आप अपने परिवार या बच्चों के साथ नहीं देख सकते हैं. ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है. ओटीटी पर ऐसी कापी सारी सीरिज है जिन्हें आप अकेले में ही देखें तो ज्यादा बेहतर होगा. बच्चों या परिवार के साथ ये सीरीजदेखने आपके लिए मुश्किलों का सबब बन सकता है. 

बॉबी देओल की वेब सीरीज 'आश्रम' में एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने एक से बढ़कर एक इंटीमेट सीन फिल्माए हैं. ये ऐसे सीन है जिन्हें आप अपने परिवार या बच्चों के साथ देखने में हिचक महसूस कर सकते हैं. 

'फोर मोर शॉर्ट्स प्लीज' के दो सीजन आप चुके हैं. इस सीरीज में सयानी गुप्ता और मिलिंद सोनम ने कैमरे के सामने हदे हार कर दी है. सीरीज की कहानी से लेकर डायरेक्शन तक सभी कुछ परफेक्ट है. 

वर्जिन रिवर सीजन-4' के सारे सीज़न फैंस ने पसंद किए थे. इस सीरीज में ऐसा रोमांस और इंटीमेट सीन फिल्माए गए हैं कि इसे आप अकेले में ही देख सकते हैं. 


'मिर्जापुर' में इतनी गाली और कस वर्ड्स का इस्तेमाल किया गया है कि ये परिवार के साथ देखना भारी पड़ सकता है. फिल्म में रसिका दुग्गल ने काफी बोल्ड सीन फिल्माए हैं. 


'बॉम्बे बेगम्स' में पूजा भट्ट और राहुल बोस के बीच की कैमिस्ट्री बेहद रोमांटिक है. इस सीरीज में दोनों ने जबरदस्त इंटीमेट सीन फिल्माए हैं. इस सीरीज को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं लेकिन ध्यान रखें कि आपके साथ बच्चे ना हों.