home page

Nidhi Jha का बेडरूम वीडियो हो रहा वायरल, गले पर लव बाइट देख फैंस खिंच रहे टांग

भोजपुरी एक्ट्रेस निधी झा (Nidhi Jha) इन दिनों अपने पति और एक्टर यश कुमार मिश्रा (Yash Kumar Mishra) के साथ मालदीव में हनीमून मना रही हैं, जहां से उनकी एक रोमांटिक बेडरूम वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.
 | 
nidhi jha

Newz Fast,New Delhi भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस निधि झा (Nidhi Jha) ने एक्टर यश कुमार मिश्रा (Yash Kumar Mishra) के साथ शादी कर ली. दोनों एक दूसरे के काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे, जिसके बाद दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं.

दोनों के फैंस लंबे समय से एक दूसरे की शादी की राह देख रहे हैं, जिसके बाद से दोनों को सोशल मीडिया के जरिए शादी की बधाई मिल रही है. वहीं इन दिनों दोनों कपल मालदीव में हनीमून मना रहे हैं.

जहां से वो अपनी रोमांटिक फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं. इसी बीच निधि झा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक रोमांटिक बेडरूम वीडियो शेयर की थी, जो तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो में निधि झा अपने पति यश के साथ एक होटल के कमरे में नजर आ रही हैं. दरअसल, निधि ने अपने शादी के बाद पहली बार अपने फैंस के साथ अपना पहला इंस्टाग्राम लाइव किया, जिसमें उन्होंने बताया मालदीव में बहुत प्यारा मौसम है.

वहां बारिश हो रही है, जिसके बाद फैंस उनको बधाई तो दे रहे हैं, लेकिन साथ ही उनकी टांग भी खिंच रहे हैं. इसके पीछे वजह है कि वीडियो में निधि झा के गले पर लव बाइट्स के निशान नजर आ रहे हैं. इसके अलावा निधि झा ने अपने फैंस को उन्हें इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया भी कहा. निधि ने कहा कि 'उन्हें अभी मुंबई में आने में कोई दिलचस्पी नहीं है. वो अभी अपना हनीमून एन्जॉय करना चाहती हैं'.