home page

बाबा निराल की 'पम्मी' कैमरे के सामने ही बदलने लगीं कपड़े, ट्रांस्पेरेंट ब्रालेट पहन मचाया इंटरनेट पर बवाल

आश्रम में पम्मी पहलवान के ​किरदार ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। इस ​किरदार को एक्ट्रेस अदिति पोहनकर ने निभाया है, जो असल जिंदगी में भी काफी बोल्ड है। 
 | 
adi

News Fast, Entertaiment Desk ओटीटी पर सबसे चर्चित वेब सीरीज 'आश्रम' के हर सीजन को फैन्स बहुत पसंद कर रहे है। आश्रम के किरदारों ने लोगों के दिल में एक अलग ही जगह बना ली है। 

'आश्रम' के पहले और दूसरे सीजन के बाद अब इसका तीसरा सीजन भी रिलीज हुआ है, जिससे लोग खूब प्यार दें रहे हैं। हर बार की तरह इस सीजन में भी Baba निराला की जिंदगी के कई और राज पर से पर्दे उठे हैं। 

'आश्रम' सीरीज में श्बाबा निराला का रोल बॉबी देओल ने निभाया है। बॉबी ही नहीं बल्कि इस सीरीज के हर किरदार ने अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है। 

वहीं 'आश्रम' में पम्मी पहलवान  के ​किरदार ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। इस ​किरदार को एक्ट्रेस अदिति पोहनकर ने निभाया है। वेब सीरीज में भले ही अदिति ने सीधी-सादी पम्मी पहलवान का रोल निभाया हो.

 लेकिन असल जिंदगी में वह काफी बोल्ड हैं। इस बात का सबूत अदिति का सोशल मीडिया अकाउंट है। पम्मी पहलवान' यानी अदिति पोहनकर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद बोल्ड वीडियो शेयर किया है। 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अचानक ही अदिति कैमरे के सामने ड्रेस चेंच कर लेती हैं। पहले वो नॉर्मल ड्रेस में नजर आती हैं फिर उनके बोल्ड अवतार ने हर किसी को हैरान कर​ दिया। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि अदिति ने रेड कलर के लॉग कोट और पैंट के साथ ब्लैक कलर का ट्रांसपेरेंट ब्रालेट पहना हुआ है। उनका कोट आगे से पूरा ओपन है। 

वहीं इस ड्रेस के साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन कर स्टाइल दिया हैं। साथ ही उन्होंने हाई हील्स कैरी किए हैं जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। 

वीडियो में अदिति कई अलग अलग अंदाज में पोज देती दिख रही हैं। वहीं फैंस भी उनके इस हॉट लुक को देख कमेंट्स करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। अदिति के इस वीडियो को अबतक लाखें व्यूज मिल चुके हैं।