Attack On Actor: अस्पताल से बाहर आते ही एक शख्स ने कर दिया इस एक्टर पर हमला, पुलिस कर रही तलाश

इस मामले को लेकर प्रियांक शर्मा का कहना है कि मामला 30 जुलाई का है और पुलिस इसकी छानबीन में भी लगी हुई है। एक्टर ने बताया कि इस हमले के दौरान हॉस्पिटल के दो शख्स ने उनकी मदद की
 | 
priyank shrama

Newz Fast, New Delhi टीवी जगत कके मशहूर एक्टर और 'बिग बॉस 11' में लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

एक्टर पर हाल ही में एक अज्ञात शख्स ने हमला कर दिया। पुलिस को शिकायत मिलने पर महकमा भी हरकत में आ गया है और वो मामले की जांच कर रही है।

इस मामले को लेकर प्रियांक शर्मा का कहना है कि मामला 30 जुलाई का है और पुलिस इसकी छानबीन में भी लगी हुई है। एक्टर ने बताया कि इस हमले के दौरान हॉस्पिटल के दो शख्स ने उनकी मदद की, साथ ही वह इसके लिए हमेशा आभारी भी रहेंगे।

प्रियांक पर किया हमला

प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) ने इस सिलसिले में बात करते हुए कहा कि मैं अपनी मम्मी के चेकअप के लिए डॉक्टर के पास गया था। मेरे पापा भी मेरे साथ ही थे।

लेकिन जब मैं हॉस्पिटल से बाहर निकलने लगा तो एक शख्स ने मेरे ऊपर हमला किया और मुझे मारना शुरू कर दिया।

हालांकि, जैसे-तैसे मैंने उसका हाथ पकड़ा और उसे पीछे की ओर धकेल दिया। वहां मौजूद दो लोगों ने मेरी मदद की और मैं उस चीज के लिए आभारी भी हूं।

हरकत में आई पुलिस

प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) ने आगे बताया कि जिस शख्स ने मेरे ऊपर हमला किया था, वो वहां से भाग गया। यह वाकई में बहुत ही भयानक घटना थी।

प्रियांक शर्मा पर हमले का यह केस आईपीसी की धारा 323 के तहत दर्ज किया गया है।

एक्टर ने इस बारे में बात करते हुए आगे बताया कि वह खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि वे वहां से बच गए, लेकिन उन्हें इस बात से अभी भी हैरानी हो रही है कि वे लोग आखिर थे कौन।

प्रियांक का करियर

प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) के करियर की बात करें तो उन्होंने इसकी शुरुआत 'रोडीज' से की थी। इसके बाद वह 'स्प्लिट्सविला 10' में भी नजर आए थे।

वहीं 'बिग बॉस 11' में आने के बाद उन्होंने खूब लाइमलाइट बटोरी। इसके अलावा प्रियांक कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं। एक्टर इन दिनों वेब सीरीज में हाथ आजमा रहे हैं।