home page

अमरीश पुरी ने भरी महफिल में गोविंदा को बोला था नाली का कीड़ा, बेइजत कर लगा दिया था तमाचा

Bollywood Star अमरीश पुरी का स्वर्गवास हो गया है लेकिन आज भी वह लोगो के दिलो में जिंदा है। एक बार फिर अमरीश पुरी मीडिया में इस समय में काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है।
 | 
amrishpuri

Newz Fast, Entertaiment  अमरीश पुरी का गिनती बॉलीवुड के उन बड़े अभिनेताओं में आती है, जिन्होंने पूरी दुनिया भर में बॉलीवुड का नाम रोशन किया है। 

अमरीश पुरी का नाम बॉलीवुड को एक नहीं बल्कि कई सारी हिट फिल्म दी है और पूरे भारत देश को अपना दीवाना बनाया है। अमरीश पुरी ज्यादातर विलेन का ही किरदार निभाते थे लेकिन फिर भी लोग उन्हें हीरो से भी ज्यादा पसन्द करते है। 

कुछ समय पहले अमरीश पुरी का स्वर्गवास हो गया है लेकिन आज भी वह लोगों के दिलो में जिंदा है। वर्तमान समय मे अमरीश पुरी जी मीडिया में इस समय मे काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है.

ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में अमरीश पुरी को लेकर एक बहुत बड़ी बात पता चली है जो कि यह है को अमरीश पुरी जी ने भरी महफ़िल में बॉलीवुड के एक बहुत ही बड़े और नामी अभिनेता को नाली का कीड़ा बोल दिया था और उसे तमाचा भी लगा दिया था

अमरीश पुरी ने जिस अभिनेता को नाली का कीड़ा बोला है वह ओर कोई नही बल्कि बॉलीवुड के नामी अभिनेता गोविंदा है. यही एक बहुत बड़ी वजह जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह इनकी ही बाते हो रही है. 

आगे आपको आर्टिकल में अमरीश पुरी जी को लेकर पता चली इस बात के बारे में विस्तार से बताते है.

अमरीश पुरी जो कि लेकर हुआ बड़ा खुलासा, बोल दिया था भरी महफ़िल में गोविंदा को नाली का कीड़ा

अमरीश पुरी जी आज भले ही इस दुनिया मे नही हो लेकर फिर भी वह किसी की पहचान के मोहताज नही है और लोगो के दिलो में राज करते है. वर्तमान समय मे अमरीश पुरी जी मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है.

 जिसकी वजह उनका शानदार फिल्मी कैरिएर नही बल्कि उन्हें लेकर हालहि में हुआ एक खुलासा है जिसमें बताया जा रहा है कि अमरीश पुरी जी ने गोविंदा को सबके सामने गलत शब्द बोल दिए थे और नाली का कीड़ा भी बोल दिया था. 

इतना ही बल्कि अमरीश पुरी जी को गोविंदा पर इतना गुस्सा आ गया था कि बताया जा रहा है कि उन्होंने गोविंदा पर हाथ भी उठा दिया था और उन्हें तमाचा लगा दिया था. आगे आपको आर्टिकिल में बताते है कि आखिर क्यों अमरीश पुरी ने गोविंदा को गलत बोल दिया था और उन्हें क्यों तमाचा लगा दिया था.

अमरीश पुरी ने भरी महफ़िल में बोल दिया था गोविंदा को गलत, लगा दिया था इस वजह से गोविंदा के तमाचा

अमरीश पुरी जी इस समय मीडिया में काफी सुर्खियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि पता चला है कि अमरीश पुरी ने सबके सामने गोविंदा को गलत शब्द बोल दिए थे और उन्हें नाली का कीड़ा तक बोल दिया था. 

इतना ही नही बल्कि अमरीश पुरी ने तो गोविंदा को तमाचा भी लगा दिया था. बात कुछ ऐसी थी गोविंद फ़िल्म के सेट पर सुबह जल्दी आने की जगह शाम को आए.

जिसके बाद सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि गोविंदा पर अमरीश पुरी जी को गुस्सा गया और उनका गोविंदा पर हाथ उठ गया और उन्होंने गोविंदा को काफी गलत शब्द भी बोल दिए थे. 

इसी वजह से मीडिया में इस समय हर जगह अमरीश पुरी और गोविंदा के ही चर्चे है और दोनो के बीच का सामने आया यह किस्सा लोगो को काफी पसन्द आ रहा है.