home page

IGNOU TEE June 2022: इग्नू जून के टीईई फॉर्म भरने की लास्ट डेट है कल, बिना लेट फीस , जल्द करें अप्लाई

IGNOU TEE June 2022 अगर आप भी इग्नू  से पढ़ाई कर रहें है. तो आपको लिए यह खास खबर है.  बता दें कि इग्नू ने जून 2022 में होने वाली टीईई 2022 परीक्षा के लिए परीक्षा तिथियों की घोषणा की है।
 | 
h

Newz Fast, New Delhi   यह परीक्षा की तिथियां अस्थायी है। इग्नू डेट शीट 2022 के अनुसार विभिन्न पाठ्यक्रमों के लिए टर्म एंड परीक्षा 22 जुलाई से शुरू होकर 5 सितंबर तक समाप्त होगी।

 IGNOU TEE June 2022:  आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इग्नू जून टीईई फॉर्म भरने की लास्ट डेट कल यानी कि 25 जून, 2022 को है। इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी ( Indira Gandhi National Open University, IGNOU) जून 2022 टर्म एंड परीक्षा के लिए आवेदन रजिस्ट्रेशन विंडो कल बंद कर देगा।

ऐसे में, जिन उम्मीदवारों को इस सेशन के लिए आवेदन करना है, वे http://ignou.ac.in/ पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। इसके अलावा, उम्मीदवारों के पास लेट फीस के साथ आवेदन फॉर्म जमा करने की लास्ट डेट 30 जून है।

उम्मीदवार 200 रुपये प्रति कोर्स के शुल्क का भुगतान करके इस डेट तक फॉर्म भर सकते हैं। वहीं इससे पहले, विश्वविद्यालय ने टीईई जून 2022 असाइनमेंट और फॉर्म जमा करने की समय सीमा 15 जून तक बढ़ा दी थी।

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक

 आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इग्नू ने जून 2022 में होने वाली टीईई 2022 परीक्षा के लिए परीक्षा तिथियों की घोषणा की है। यह परीक्षा की तिथियां अस्थायी है।

वहीं इग्नू डेट शीट 2022 के अनुसार, विभिन्न पाठ्यक्रमों के लिए टर्म एंड परीक्षा 22 जुलाई से शुरू होकर 5 सितंबर तक समाप्त होगी।

वहीं टर्म एंड परीक्षा शुरू होने के लगभग 7 से 10 दिन पहले पात्र छात्रों के हॉल टिकट विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर अपलोड कर दिए जाएंगे। वहीं इस सेशन से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।  

Steps to submit TEE June 2022 form: इग्नू जून टीईई फॉर्म भरने के लिए ऐसे भरें आवेदन फॉर्म

 बता दें कि इग्नू जून टीईई फॉर्म भरने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट ignou.ac.in पर जाना होगा।

इसके बाद, होमपेज पर टीईई जून 2022 फॉर्म लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद, अब ऑनलाइन परीक्षा फॉर्म भरने के लिए आगे बढ़ें” पर क्लिक करें । फॉर्म भरें और सबमिट करें । अब भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट लें