नई दिल्ली राज्य

Delhi Lady Constable Rape : दिल्ली पुलिस की महिला कांस्टेबल के साथ सब इंस्पेक्टर ने किया दुष्कर्म, फोटो वायरल करने की दे रहा था धमकी

Kanpur Breaking News

Newz Fast, New Delhi

Delhi Lady Constable Rape :

दिल्ली के मुनिरका थाने (Munirka Police Station) में एक महिला कॉन्स्टेबल (Woman Constable) सीनियर अधिकारी पर रेप का गंभीर आरोप लगाया है।

पीड़ित का आरोप है कि दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के सब इंस्पेक्टर ने नशीला पदार्थ पिलाकर रेप किया है। आरोपी की पहचान मनोज के रूप में हई है।

Delhi Lady Constable Rape

बताया जा रहा है कि आरोपी ने रेप के बाद महिला कांस्टेबल की अश्लील तस्वीरें खींचीं (Obscene Pictures) और उसे ब्लैकमेल (Blackmailing) कर रहा था।

पीड़ित कॉन्स्टेबल की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सब इंस्पेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन अभी तक पुलिस सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

delhi police constable rape caase

पीड़ित कॉन्स्टेबल ने बताया कि नाइट ड्यूटी के दौरान सब इंस्पेक्टर मनोज उसे मुनिरका के एक कमरे में ले गया जहां उसको नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। (Delhi Lady Constable Rape)

हमारी खबरें Google News पर पाने के लिए यहां – Click Here

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पीड़ित कॉन्स्टेबल और आरोपी सब इंस्पेक्टर पहले एक ही पुलिस स्टेशन में तैनात थे। अब तक आरोपी सब इंस्पेक्टर को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया है। (Delhi Lady Constable Rape)

Related posts

Girlfriend did fraud with boyfriend : बॉयफ्रेंड से दिलाती थी अपने घर का किराया, लेकिन खुद निकली मकान मालकिन…….ऐसे हुआ खुलासा

Pinky Sabharwal

Jashpur Taylor Viral Video News : लड़कियों के कपड़े सिलने की आड़ में टेलर करता था ये काम, फिर खुली पोल तो जमकर हुई पिटाई, जानें

Pinky Sabharwal

Gangster Ankit Gurjjar Murder Case : तिहाड़ जेल में अंकित गुर्जर की हत्या मामले में हुआ बड़ा खुलासा, अब कैदी देंगे गवाही

Sandeep Kumar

Leave a Comment