राज्य हरियाणा

Haryana Delhi Water Issues : जल विवाद पर घिरे दिल्‍ली सीएम, अनिल विज बोले- झूठ बोलकर पानी का भी कोटा बढ़वाना चाहते थे केजरीवाल

Newz Fast, Chandigarh

Haryana Delhi Water Issues – हरियाणा के साथ यमुना नदी के पानी को लेकर विवाद में दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल निशाने पर आ गए हैं। हरियाणा के नेताओं ने सुप्रीम कोर्ट में इस बारे में दिल्‍ली की याचिका के खारिज होने पर केजरीवाल काे निशाने पर लिया है।

हरियाणा के गृह एवं स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री अनिल विज ने अरविंद केजरीवाल पर सवाल उठाया है। उन्‍होंने कहा कि केजरीवाल आक्‍सीजन की तरह ही झूठ बोलकर पानी का कोटा बढ़वाना चाहते थे। बता दें कि विज पहले भी अरविंद केजरीवाल पर निशाने साधते रहे हैं।

विज बोले- हम दिल्‍ली को उसके हिस्‍से का पर्याप्‍त पानी पहले से ही दे रहे हैं

सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिल्ली में पानी की कमी से जुड़ी याचिका कल खारिज कर दिए जाने पर हरियाणा ने संतोष जाहिर किया है। हरियाणा के गृह, शहरी निकाय और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि हम पहले ही कह रहे थे कि दिल्ली को उसके हिस्से का पर्याप्त पानी दिया जा रहा है।

अनिल विज ने दिल्ली सरकार द्वारा सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करने को गलत कदम करार दिया। उन्‍होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने दिल्‍ली सरकार की याचिका को खारिज कर अच्छा फैसला किया है। हम सुप्रीम कोर्ट के इस निर्णय का स्वागत करते हैं। पहले से ही हरियाणा खुद प्यासा रहकर दिल्ली को उसके हिस्से का पूरा पानी दे रहा है।

अनिल विज ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की राजनीति झूठ पर टिकी है। केजरीवाल झूठ  बोलकर पहले आक्सीजन का कोटा बढ़वाना चाहते थे। अब उसी तरह पानी कम मिलने का झूठ बोलकर पानी का कोटा बढ़वाने की उनकी मंशा थी, लेकिन दोनों झूठ सुप्रीम कोर्ट ने सिरे नहीं चढ़ने दिए हैं।

See also  Karnal Breaking News : ताऊ-ताई ने ढ़ाई साल के मासूम का धागे से बांधा गुप्तांग, बिलखता रहा बच्चा, मां पहुंची थाने

Haryana Delhi Water Issues

अनिल विज ने नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस का प्रधान बनाए जाने पर भी चुटकी ली है। उन्होंने कहा कि हालांकि पंजाब में कांग्रेस का कैप्टन बदलना उनका अंदरूनी मामला है, लेकिन जहां सब कुछ बिगड़ा हुआ हो, वहां टीम का कैप्टन बदलने से मैच नहीं जीता जा सकता। (Haryana Delhi Water Issues)

Related posts

Panipat Today News : मासूम का पहले टैंपों ने कुचला पैर, फिर सिर के उपर चढ़ा दी गाड़ी, मौके पर मौत

Sandeep Kumar

Haryana School Reopen News : गुरुग्राम, फरीदाबाद सहित हरियाणा में कल से खुल जाएंगे चौथी व पांचवीं कक्षा के लिए स्कूल

Pinky Sabharwal

Rohtak Guest House Raid : हरियाणा के गेस्ट हाउस में चल रहा था वेश्यावृति का धंधा, दो युवतियों समेत तीन गिरफ्तार

Sandeep Kumar

Leave a Comment