अपराध

Buxar News : बंद कमरे में मिले पति-पत्नी के शव, 2 महीने पहले ही हुई थी शादी जानिए वजह

Kaithal Suicide News

Newz Fast, Buxar

Buxar News –  नगर थाना क्षेत्र के नई बाजार के वार्ड-6 में पति पत्नी के फांसी लगाकर जान देने का मामला सामने आया है। लोगों की सूचना पर पहुंची नगर थाने की पुलिस ने दोनों शव फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला और कमरे के अंदर से आवाज नहीं आई तो शक हुआ। इसके बाद खिड़की से देखने पर पता चला कि पत्नी का शव बेड पर पड़ा था, तो वहीं पति फंदे से लटका हुआ था। आशंका जताई जा रही है कि पति ने पहले पत्नी की हत्या की होगी उसके बाद उसने खुद भी अपनी जान दे दी।

मृतक उपेंद्र चौहान के बड़े भाई के अनुसार पति-पत्नी के बीच किसी तरह का कोई विवाद नहीं था। घरवालों से भी उनकी कोई अनबन नहीं थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद आसपास के क्षेत्रों में कई तरह की चर्चा हो रही है क्योंकि उपेंद्र और सोनामती की शादी सिर्फ दो महीने पहले ही हुई थी।

Buxar News

घटना के पीछे क्या वजह हो सकती है यह पुलिस की जांच के बाद पता चल सकेगा।शव का पोस्टमार्टम कर रहे सदर अस्पताल के चिकित्सक अनिल सिंह ने कहा कि प्रथम दृष्टया देखने से यही लग रहा है कि दोनों ने फंदे से लटककर आत्महत्या की है।

वहीं पुलिस के मुताबिक मृतक महिला के परिजनों ने भी फोन पर बातचीत के दौरान ससुराल वालों पर किसी तरह का आरोप नहीं लगाया है। इसीलिए पुलिस भी इसे आत्महत्या का एंगल मान रही है। (Buxar News )

Related posts

Bundi News : फेसबुक पर दोस्ती कर महिला के साथ किया दुष्कर्म, जानिए कैसे हुआ खुलासा

newzfast091

Young Man Commit Suicide in Sonipat : फंदे पर लटका मिला युवक, सवा माह पहले पड़ोसी गांव की युवती से किया था प्रेम विवाह

newzfast091

Girl Raped by Her Father in Lalitpur : पिता ने अश्लील फिल्में दिखा 17 साल की बेटी से किया दुष्कर्म, फिर 27 लोगों ने बनाया हवस का शिकार

newzfast091

Leave a Comment