home page

महिला डिग्री कॉलेज का प्रोफेसर चला रहा था सेक्स रैकेट, छात्रा ने किया खुलासा

 | 
high profile sex racket exposed

पीलीभीत शहर के प्रतिष्ठित राजकीय महिला महाविद्यालय का प्रोफेसर छात्राओं को फंसाकर सेक्स रैकट चला रहा है। रविवार को एक छात्रा ने पुलिस को तहरीर देकर इसकी शिकायत की। देर रात रिपोर्ट दर्जकर जांच शुरू कर दी गई है। 

प्रोफेसर एक दिन के अवकाश का प्रार्थना पत्र कॉलेज में छोड़कर चला गया है। कार्यवाहक प्राचार्य ने मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को पत्र भेजकर दी है।

नकटादाना चौराहा स्थित प्रतिष्ठित महिला महाविद्यालय में गणित विभाग में प्रोफेसर कामरान आलम खान 2016 में स्थानांतरण होकर आया था। आरोप है कि प्रोफेसर कॉलेज की छात्राओं को फंसाकर अपने कमरे पर ले जाता था और नशीला पदार्थ खिलाकर अश्लील हरकत करने के साथ ही अवैध संबंध बनाता था। 

इसके बाद छात्राओं को बाहर भी भेजा जाता है। शहर की आवास विकास कॉलोनी के एक युवक ने 20 नवंबर को इस संबंध में कॉलेज प्रशासन को फोन पर जानकारी दी। इसके बाद भी कॉलेज प्रबंधन की ओर से कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया। 

रविवार को छात्रा ने इस संबंध में सदर कोतवाली में तहरीर देकर मामले का खुलासा किया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्जकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने सोमवार को कॉलेज पहुंचकर जानकारी जुटाई और आरोपी से फोन पर बात की।

छात्रा की तहरीर पर रिपोर्ट दर्जकर ली गई है। दो टीमों को लगाया गया है। आरोपी अभी फरार है। गंभीरता के साथ मामले की जांच कराई जा रही है। सेक्स रैकेट का मामला अभी नहीं आया है। - सुनील दत्त, सीओ सिटी

अगस्त 2020 में कार्यवाहक प्राचार्य के रूप में काम कर रहे हैं। मामले की जानकारी हमें नहीं दी गई। छात्रा ने पुलिस से शिकायत की है। दोषी को कड़ी सजा मिले इसको लेकर पुलिस को जांच में सहयोग दिया जाएगा। आरोपी का सोमवार को ऑफिस की मेज पर एक दिन के आकस्मिक अवकाश का प्रार्थना पत्र मिला है। - डॉ. दिनेश चंद्रा, कार्यवाहक प्राचार्य