home page

बॉयफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए गर्ल्स हॉस्टल में नहाती लड़कियों का वीडियो बनाकर भेजती नर्स, ताकि वो…

Newz Fast, Banglore हॉस्टल के बाथरूम में एक महिला की वीडियो बनाते हुए सेक्योरिटी गार्ड ने अश्विन को पकड़ा था। इसके बाद 5 दिसंबर को उसे पुलिस ने हिरासत में लिया और पूछताछ हुई।
 | 
banglore girl bathing video

Banglore Today News

Banglore Crime News

बेंगलुरु में अजीब प्रेम का मामला सामने आया है। खबर है कि 25 साल की अश्विन नाम की महिला अपने 35 साल के बॉयफ्रेंड प्रभु को इम्प्रेस करने के लिए अपनी साथियों की न्यूड वीडियो बनाकर उसे भेजती थी।

अपनी इस गलती के पीछे महिला का तर्क है कि वो ये सब इसलिए करती थी ताकि प्रभु उससे शादी करने के लिए मान जाए। प्राइवेट अस्पताल में स्टाफ नर्स के तौर पर काम करने वाली अश्विन और उसका बॉयफ्रेंड प्रभु अब पुलिस हिरासत में हैं।

हॉस्टल के बाथरूम में एक महिला की वीडियो बनाते हुए सेक्योरिटी गार्ड ने अश्विन को पकड़ा था। इसके बाद 5 दिसंबर को उसे पुलिस ने हिरासत में लिया और पूछताछ हुई।

प्रारंभिक जाँच में पुलिस ने पाया कि अश्विन सिर्फ उसी दिन व उसी महिला की वीडियो नहीं बना रही थी, बल्कि अन्य महिलाओं की वीडियो भी बनाती थी और बाद में उन्हें प्रभु के साथ साझा करती थी। उसका कहना है कि वह सिर्फ वीडियो रिकॉर्ड करती थी लेकिन प्रभु उन वीडियो का क्या करता था, ये उसे नहीं मालूम।

Rampur Bhabhi Rape Case : देवर ने नवविवाहित भाभी के साथ किया दुष्कर्म, पति और ससुर पर लगाए गंभीर आरोप

डिप्टी पुलिस कमिशनर डी देवराज का कहना है, 'ये बेहद गंभीर स्थिति है। हमें जल्दी एक्शन लेना होगा और पता लगाना होगा कि वीडियोज कहीं सोशल मीडिया पर अपलोड तो नहीं हुई या फिर महिलाओं को ब्लैकमेल करने के लिए तो इसका इस्तेमाल नहीं किया गया।

'अश्विन से प्राप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने प्रभु को तमिलनाडु से हिरासत में लिया। पुलिस ने दोनों के मोबाइल फोन और मेमोरी कार्ड जब्त किए। जाँच के बाद पुलिस ने कहा कि अभी प्रभु ने वीडियोज को कहीं सर्कुलेट नहीं किया है।

पुलिस कमिश्नर बताते हैं, 'अश्विन तलाकशुदा है। वह प्रभु से शादी करना चाहती थी और इसलिए उसकी डिमांड पर साथियों की वीडियो रिकॉर्ड करके उसे इम्प्रेस करती थी।' पुलिस ने इस मामले में प्रभु पर अश्विन को वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए उकसाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है। दोनों के ख़िलाफ़ आईपीसी की धारा 354 सी के तहत केस रजिस्टर किया गया है। पुलिस का मानना है कि वीडियो बेचने के लिहाज से बनवाई गई थी।

बता दें कि अश्विन और प्रभु एक दूसरे से साल 2017 में एक रॉन्ग नंबर डायल होने के कारण संपर्क में आए थे। बाद में दोनों दोस्त बने और अश्विन उससे शादी करने की इच्छा जाहिर करने लगी। शुरुआत में प्रभु भी शादी को तैयार हुआ, मगर जब उसे तलाक के बारे में पता चला तो वह पीछे हटने लगा।

इसके बाद अश्विन ने प्रभु से कहा कि वह उसके लिए कुछ करना चाहती है, जिस पर प्रभु ने उसे वीडियो रिकॉर्ड करके उसे भेजने को कहा। समय बीतने के साथ उसकी डिमांड अधिक बढ़ गई। प्रभु ने शुरुआती बयान में कहा है कि वह सिर्फ वीडियो देख कर आनंद लेता था और बाद में उन्हें डिलीट कर देता था।