home page

भारत में घुमने आई इन महिलाओं ने शुरू किया गंदा काम, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

दिल्ली पुलिस ने दो विदेशी युवतियों और एक कैब चालक को गिरफ्तार किया था, जिसकी पहचान जहांगीरपुरी निवासी पूरन सिंह के रूप में हुई थी। पूरन विदेशी लड़कियों से दो-दो हजार रुपये कमीशन लेकर उनको ग्राहकों के पास छोड़कर आता था। विदेशी युवतियां भी ग्राहकों से 20 से 25 हजार रुपये लेती थीं।
 | 
sex racket caught in delhi

Delhi Crime News

Delhi Today News

दिल्ली पुलिस ने जिस्मफरोशी के आरोप में उज्बेकिस्तान की दो युवतियों के पकड़े जाने के बाद खुलासा किया है कि उनके तार गाजियाबाद से भी जुड़े हैं। विदेशी युवतियों ने स्वीकार किया कि वे गाजियाबाद के पॉश इलाके में स्थित होटलों में भी कई बार गई थीं। यह जानकारी दिल्ली पुलिस ने जिला पुलिस को दी है, जिसके बाद जिला पुलिस जांच में जुट गई है।

दरअसल, दिल्ली पुलिस ने दो विदेशी युवतियों और एक कैब चालक को गिरफ्तार किया था, जिसकी पहचान जहांगीरपुरी निवासी पूरन सिंह के रूप में हुई थी। पूरन विदेशी लड़कियों से दो-दो हजार रुपये कमीशन लेकर उनको ग्राहकों के पास छोड़कर आता था। विदेशी युवतियां भी ग्राहकों से 20 से 25 हजार रुपये लेती थीं।

foreign sex racket

पुलिस को मामले में कई अन्य आरोपियों की तलाश है। पुलिस उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है। जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि विदेशी युवतियां वीजा समाप्त होने के बाद भी भारत में अवैध रूप से रह रही थीं।

जिले के कई होटलों में गुजारी है ग्राहकों के साथ रातें
विदेशी युवतियों ने स्वीकार किया कि वे गाजियाबाद के पॉश इलाकों में स्थित होटलों में भी जाती रही हैं। इन होटलों में उन्होंने अपने ग्राहकों के साथ कई रातें गुजारी हैं। पॉश इलाकों का नाम जानने को लेकर विदेशी युवतियों ने अनभिज्ञता जताई है। वहीं, इस संबंध में दिल्ली की अपराध शाखा की पुलिस उपायुक्त मोनिका भारद्वाज ने गाजियाबाद पुलिस से संपर्क किया है, जिसके बाद जिला पुलिस भी इस जांच में जुट गई है।

इसलिए किया जिस्मफरोशी का धंधा
अब इस मामले में एलआईयू को भी जांच में लगाया गया है। यह भी जानकारी सामने आई है कि कुछ विदेशी लड़कियां एनसीआर में वीजा समाप्त होने के बाद भी अवैध रूप से रुककर सेक्स रैकेट चला रही हैं। दिल्ली पुलिस की पूछताछ के दौरान दोनों युवतियों ने बताया कि वह टूरिस्ट वीजा पर भारत आई थीं। अपने खर्चे पूरे करने के लिए दोनों ने जिस्मफरोशी का धंधा शुरू कर दिया।