home page

रात में प्रेमी के साथ थी पत्नी, अचानक आ गया पति, फिर...

Newz Fast, Bihar लखीसराय से अवैध संबंधों में हुई हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. बताया जा रहा है कि महिला का पति महीनों घर के काम से गायब रहता था. बताया जा रहा है कि महिला के पति ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था.

 | 
arrest
अवैध संबंधों में हुई युवक की हत्या

यह मामला लखीसराय जिले के मेदनीचौक थाने के ऋषि पहाड़पुर गांव का है. गांव से कुछ दिन पहले एक लड़का गायब हो गया था. परिजनों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. बुधवार को रोहित की लाश नदी से बरामद हुई.

पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू की. फिर पता चला कि मृतक युवक के गांव की एक ही एक महिला के साथ अवैध संबंध थे.

पुलिस ने बताया कि आरोपी पुरन पासवान पटना में राजमिस्त्री था और वो घर से बाहर ज्यादा रहता था. इस दौरान उसकी पत्नी के संबंध पड़ोस में रहने वाले गांव के ही एक युवक रोहित यादव से हो गए. अचानक 31 दिसंबर को पुरन पासवान देर रात पटना से लौटा.

उसने अपनी पत्नी को रोहित के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ लिया. पासवान ने पत्नी को तो कुछ नहीं कहा, लेकिन रोहित यादव के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी और शव को नदी में फेंक दिया. शव को ठिकाने लगाने में आरोपी की पत्नी से भी उसका साथ दिया. 

फोन कॉल से मिला सुराग

रोहित के गायब होने की सूचना पर पुलिस ने एक विशेष टीम का गठन किया. जिसमें मेदनीचौकी के थानाध्यक्ष रूबीकांत कच्छतप और हसली थानाध्यक्ष को शामिल किया गया. विशेष टीम ने मामले की जांच शुरू की और सर्विलांस और फोन कॉल से पुलिस को पता लगा कि मृतक की आखिरी बार बात पिंकी देवी से हुई है.

पुलिस ने तुरंत ही पिंकी देवी को पूछताछ के लिए उठाया. उसके बाद पूरे राज से पर्दाफाश हो गया.

पिंकी देवी की निशानदेही पर पुलिस ने पटना से पुरन पासवान को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक पुरन पासवान और पिंकी देवी ने मिलकर रोहित यादव की हत्या की थी और शव को नदी में फेंक दिया था. रोहित 31 दिसंबर को गायब हुआ था और तीन जनवरी को उसका मामला दर्ज किया गया था. 

हत्या में शामिल पति और पत्नी गिरफ्तार 

पुलिस ने आरोपियों के कहने पर SDRF की टीम की मदद से रोहित के शव को नदी से निकाल लिया है. एसडीसीओ रंजन कुमार पुलिस के मुताबिक अवैध संबंध में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था. पिंकी देवी पर पहले भी कई युवकों से संबंध होने के आरोप लगते रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. दोनों आरोपियों पर अपहरण और हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है.