home page

मॉडल संग शख्स ने शादी की डेट करी फिक्स, फिर किया ऐसा काम, पढ़िए पूरा मामला

 | 
model rape bar manager

पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले से एक मॉडल के साथ रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता ने बार मैनेजर पर रेप का मामला दर्ज कराया है। शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला कि दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया के जरिए हुई थी और दोनों ने शादी की तारीख भी तय कर ली थी। मॉडल का आरोप है  शादी से कुछ महीने पहले आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और वो गर्भवती हो गई थी। पुलिस ने फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है।

मॉडल के साथ बार मैनेजर ने किया रेप

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब उसने अपने प्रेमी को यह बताया कि वो गर्भवती है। यह सुनकर वो काफी नाराज हो गया और उस पर गर्भपात करना का दबाव बनाने लगा। साथ ही उसके साथ कई बार मारपीट भी की और शादी से भी इनकार कर दिया। फिर मजबूरन उसे पुलिस में मामला दर्ज करना पड़ा। पीड़िता ने बताया कि शादी की तारीख तय करने के लिए आरोपी ने उसे अगस्त में अपने घर बुलाया था। जहां पर उसके साथ रेप किया गया और वो गर्भवती हो गई।

शादी का वादा कर मॉडल के साथ बलात्कार

पुलिस ने इस मामले में बताया कि करीब डे़ढ साल पहले दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया के माध्यम से हुई थी। समय के साथ दोनों परिवारों के बीच अच्छा रिश्ता बन गया और शादी करने का फैसला लिया गया। 29 नवंबर को शादी की तारीख तय हुई थी लेकिन इससे पहले ही महिला ने बलात्कार का मुकदमा दर्ज करा लिया।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

पुलिस मामले की जांच कर रही है फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया। पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस मामले को सुलझा लिया जाएगा। इस मामले से जुड़े हर पहलू पर ध्यान देकर जांच की जा रही है।