home page

युवती ने सेना के जवान से दोस्ती कर बनाए संबंध, रेप के आरोप में भिजवाया जेल, अब समझौते के नाम पर ऐसी डिमांड

Newz Fast,India हनीट्रैप के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है। अब ताजा मामला फरीदाबाद में सामने आया है, सेना के एक जवान को हनीट्रैप के जाल में फंसाकर उससे 20 लाख रुपए मांगे जा रहे हैं। पुलिस ने मामले में दिल्ली के मालवीय नगर की रहने वाली आरोपी युवती को गिरफ्तार किया है।

 | 
hunny trape

हनीट्रैप के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है। अब ताजा मामला फरीदाबाद में सामने आया है, सेना के एक जवान को हनीट्रैप के जाल में फंसाकर उससे 20 लाख रुपए मांगे जा रहे हैं। पुलिस ने मामले में दिल्ली के मालवीय नगर की रहने वाली आरोपी युवती को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने उसे दो दिन के रिमांड पर लिया है। जवान के परिजन छह लाख दे भी चुके हैं। तिगांव थाना क्षेत्र के एक गांव का युवक 2017 में सेना में भर्ती हुआ था और वह असम में तैनात था। जवान का कहना है कि 2019 में एक ऐप के माध्यम से जनवरी 2020 में दिल्ली मालवीय नगर की रहने वाली एक युवती उससे बातें करने लगी।

वह उसे अपने अश्लील फोटो भेजकर शादी करने के लिए कहने लगी। जुलाई 2020 में वह अपने घर छुट्टी आया तो युवती ने उसे मिलने के लिए दिल्ली बुलाया। न आने पर आत्महत्या करने की धमकी दी। 30 अगस्त 2020 को वह उससे मिला और दोनों ने सेक्टर-77 फरीदाबाद स्थित फ्लैट पर शराब पी।

इसके बाद जवान को भी चाकू की नोक पर लेकर शारीरिक संबंध बनाए और अगले दिन सुबह जवान से 15 हजार रुपए लेकर घर चली गई। 1 सितंबर 2020 को दिल्ली मालवीय नगर थाने की पुलिस जवान के घर पहुंच गई। पुलिस जवान को अपने साथ दिल्ली थाने ले गई और दुष्कर्म के आरोप में उसे अदालत में पेश कर दिया।

30 मई 2021 को जवान को जमानत मिल गई। इस दौरान सैन्य कर्मी के परिजनों से युवती ने समझौते के नाम पर 20 लाख मांगे। जवान के माता-पिता युवती को 7 सितंबर 2020 को तीन लाख देकर आए थे। इस दौरान 20 लाख में मुकदमे में समझौता कराने की बात तय हो गई।

बाद में पीडि़त ने दो लाख रुपए युवती के बैंक खाते में ट्रांसफर किए। बीच में भी उसे रकम दी गई। इस तरह उसके पास छह लाख पहुंच गए। इस बीच जवान ने पुलिस को शिकायत दे दी। पुलिस आरोपी महिला से उसके गिरोह में शामिल अन्य आरोपियों के बारे में पूछताछ कर रही है।