home page

पहले दिन था जन्मदिन, फिर अगले दिन पार्टी के बहाने बुलाया होटल, किया ये कांड

Newz Fast, UP गाजियाबाद के खोड़ा स्थित आदर्श नगर के होटल एएलक्स टाउन हाउस में सोमवार को जन्मदिन मनाने के बहाने अर्जुन ने अपनी पत्नी प्रियंका को बुलाकर चाकुओं से गोद दिया। हत्या के बाद आरोपी शव कमरा नंबर-107 के बाथरूम में छोड़कर फरार हो गया। 

 | 
pati patni

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक युवक ने अपनी पत्नी की होटल में चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी और उसके बाद होटल से फरार हो गया। युवक अपनी पत्नी को जन्मदिन की पार्टी के बहाने होटल में लेकर आया था। इसके बाद पत्नी का शव बाथरुम से बरामद किया गया है। महिला का हत्या से पहले दिन जन्मदिन था।

गाजियाबाद के खोड़ा स्थित आदर्श नगर के होटल एएलक्स टाउन हाउस में सोमवार को जन्मदिन मनाने के बहाने अर्जुन ने अपनी पत्नी प्रियंका को बुलाकर चाकुओं से गोद दिया। हत्या के बाद आरोपी शव कमरा नंबर-107 के बाथरूम में छोड़कर फरार हो गया। 

होटल के कर्मचारी ने भागते समय अर्जुन के हाथ खून से सने  देखकर मैनेजर और पुलिस को सूचना दी। मृतका की बहन चंचल ने आरोपी पर दहेज के लिए मारपीट के बाद हत्या का आरोप लगाया है। खोड़ा पुलिस से शिकायत की है।

पुलिस ने बताया कि हापुड़ (Hapur) के बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र में रहने वाला पेट्रोल पंप कर्मचारी अर्जुन खोड़ा में मीडिया हाउस के पास दर्शन होटल में आया था. उसने यहां दो दिन पहले कमरा नंबर 107 बुक कराया था. फिर आरोपी ने अगले दिन सुबह पत्नी प्रियंका को होटल के कमरे में बुलाया. दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. विवाद होने पर गुस्से से तमतमाए पति ने चाकू से गोद कर पत्नी की हत्या कर दी.

पुलिस का कहना है कि 9 जनवरी को प्रियंका का जन्मदिन था. होटल स्टाफ के मुताबिक प्रियंका होटल जब पहुंची तो वह बहुत खुश थी. अर्जुन अपनी पत्नी प्रियंका को लेकर होटल के कमरे में गया, लेकिन प्रियंका को पति के मंसूबों की खबर नहीं थी. 

पुलिस के मुताबिक बहादुरगढ़ के रहने वाले अर्जुन और बुराड़ी की प्रियंका ने ढाई साल पहले कोर्ट मैरिज की थी. दोनों पहले हापुड़ में रह रहे थे उसके बाद गाजियाबाद में आकर रहने लगे थे. दंपत्ति की बेटी भी है. लेकिन पिछले 6 महीने से प्रियंका बुराड़ी में अकेली रह रही थी. पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हत्यारोपी पति की तलाश के लिए टीमें बनाई गई है. पुलिस अधिकारियों के अनुसार आरोपी का अपनी पत्नी से 1 साल से विवाद चल रहा था.