home page

पुलिसकर्मी ने महिला कैदी से कपड़े उतरवाकर करवाया ये गंदा काम

पुलिस के उच्च अधिकारियों की मानें तो महिला को गिरफ्तारी के बाद अदालत में पेश किया गया था, जहां से उसको पुलिस रिमांड में भेज दिया गया था। वहीं, महिला पुलिसकर्मी जांच के दौरान अपना बचाव में कोई ठोस दलील नहीं पेश कर पाई।
 | 
pakistan breaking news

Pakistan News

Pakistan Breaking News

Pakistan Crime News

पाकिस्तान के बलूचिस्तान से इंसानियत को तार-तार करने वाली एक खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार बलूचिस्तान की एक जेल में शबाना इरशाद नाम की एक लेडी पुलिसकर्मी ने एक महिला कैदी को कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया।

यही नहीं महिला कैदी से निर्वस्त्र अवस्था में डांस भी कराया गया। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। डिपार्टमेंट ने आनन-फानन में महिला पुलिसकर्मी को बर्खास्त कर दिया गया। केस की जांच करने के लिए एक जांच कमेटी बिठाई गई, जिसने अपनी रिपोर्ट में लिखा कि महिला पुलिसकर्मी ने अपने पद का मिसयूज करते हुए महिला कैदी के साथ अमानवीय व्यवहार किया हैं।

जांच में दोषी पाए जाने के बाद पुलिस विभाग ने महिला पुलिसकर्मी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए उसको बर्खास्त कर दिया। जांच में पता चला कि शबाना इरशाद नाम की पुलिसकर्मी ने एक महिला को गिरफ्तार किया था। महिला पर एक बच्चे की हत्या का आरोप लगा था। डीआईजी मुहम्मद अजहर अकरम ने जानकारी देते हुए बताया कि शबाना ने महिला कैदी पर अत्याचार किया। जेल में उसके कपड़े उतरवाए गए डांस करने के लिए मजबूर किया गया।

पुलिस के उच्च अधिकारियों की मानें तो महिला को गिरफ्तारी के बाद अदालत में पेश किया गया था, जहां से उसको पुलिस रिमांड में भेज दिया गया था। वहीं, महिला पुलिसकर्मी जांच के दौरान अपना बचाव में कोई ठोस दलील नहीं पेश कर पाई। इन सभी कारणों के आधार पर विभाग ने उसको बर्खास्त कर दिया।