home page

खेल खेल में विवाहिता महिला को हुआ पाकिस्तानी युवक से प्यार, चल दी सीमा पार

Newz Fast, New Delhi बुधवार सुबह अमृतसर में जलियांवाला बाग के पास एक महिला ने अटारी जाने के लिए वाहन के बारे में किसी से पूछा। इस पर वहां खड़े सुरक्षा अधिकारी नरिंदर सिंह को कुछ संदेह हुआ तो उन्होंने महिला से पूछताछ की।

 | 
khel khel me pyar

 मोबाइल पर खेले जाने वाले खेल युवाओं के दिमाग पर इतना असर करते हैं कि वे ऑनलाइन दोस्ती होने पर हर सीमा को तोड़ अपने दोस्तों से मिलने को बेकरार हो जाते हैं। ऐसा ही एक मामला अमृतसर से सामने आया है।

बुधवार सुबह अमृतसर में जलियांवाला बाग के पास एक महिला ने अटारी जाने के लिए वाहन के बारे में किसी से पूछा। इस पर वहां खड़े सुरक्षा अधिकारी नरिंदर सिंह को कुछ संदेह हुआ तो उन्होंने महिला से पूछताछ की।

महिला ने बताया कि वह पाकिस्तान में अपने दोस्त से मिलने जाना चाहती है। राजस्थान के धौलपुर की रहने वाली शिवानी ने बताया कि उसकी शादी मोनू से हो चुकी है। उसका दो साल का एक बच्चा है। छह माह पहले मोबाइल फोन पर लूडो खेलते-खेलते उसकी पाकिस्तान के अली नामक युवक से दोस्ती हो गई।

अली ने उसे अपने पास बुलाया और कहा कि वह राजस्थान से अमृतसर पहुंच जाए। अमृतसर में जलिंयावाला बाग के पास से उसे टैंपो या कोई अन्य वाहन अटारी पहुंचा देगा। वह अटारी से उसे ले जाने के लिए अपने एक दोस्त को भेजेगा, जो उसे उसके पास ले आएगा।

शिवानी ने बताया कि इसके बाद वह अपने पति और बच्चे को छोड़कर दोस्त से मिलने के लिए पाकिस्तान के लिए घर से निकली और बुधवार सुबह अमृतसर पहुंची। पूछताछ में सामने आया कि अली और शिवानी एक दूसरे से ऑनलाइन चैटिंग करने लगे थे और व्हाट्सएप पर भी अली से कई बार उससे बात की।

उसे बस इतना पता है कि अली पाकिस्तान में रहता है। इससे ज्यादा उसे अली के बारे में कोई जानकारी नहीं है। एसीपी ईस्ट मनजीत सिंह ने बताया कि शिवानी के परिजनों को इस बारे में सूचित कर दिया गया है। वे राजस्थान से अमृतसर के लिए निकल चुके हैं। उनके देर रात अमृतसर पहुंचने की संभावना है। परिजनों के यहां पहुंचने पर शिवानी को उनके हवाले कर दिया जाएगा।