home page

मास्क के लिए टोका, लड़की ने टीशर्ट उतारकर बनाया मास्क

Newz Fast, New Delhi एक लड़की को मास्क न होने की वजह से आइसक्रीम पॉर्लर में एंट्री नहीं मिलती हैं, तो वो सबके सामने अपने कपड़े उतार देती है और अपनी टीशर्ट उतारकर उसका मास्क बना लिया।
 | 
ladki ne tshirt se banaya mask

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच लोगों को कोविड नियमों का सख्ती से पालन करने की अपील की जा रही है। बिना मास्क के लोगों को दुकानों में एंट्री नहीं दी जा रही है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है,

जिसमें एक लड़की को मास्क न होने की वजह से आइसक्रीम पॉर्लर में एंट्री नहीं मिलती हैं, तो वो सबके सामने अपने कपड़े उतार देती है और अपनी टीशर्ट उतारकर उसका मास्क बना लिया।

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक घटना अर्जेटीना की हैं। अर्जेंटीना के मेंडोजा शहर में ये घटना एक आइसक्रीम पार्लर में रिकॉर्ड हुई, जहां एक महिला बिना मास्क के पहुंची। दुकानदार ने उसे भीतर जाने से रोका, तो महिला नाराज हो गई।

दुकानदार से साफ कर दिया कि वो बिना मास्क के पार्लर में नहीं जा सकती। नाराज महिला ने न आब देखा न ताब, सबके सामने कपड़े उतारने लगी। महिला ने अपना टीशर्ट उतारा और उसका मास्क बनाने लगी।

ये देख वहां खड़े लोग हैरान हो गए। यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है। महिला ने कोविड नियमों का पालन करने की दीवानगी में शर्म और सार्वजनिक जगह का ख्याल ही नहीं रखा।

महिला सबके सामने आराम से अपने कपड़े उतारकर ड्रेस को फेस मास्क की तरह इस्तेमाल करने का तरीका ढूंढ रही थी।