home page

एक महीने बाद घर आया था पति, मामूली से बहस के बाद दबा दिया पत्नी का गला, पुलिस के सामने किया यह चौंकाने वाला खुलासा

Newz Fast, Haryana नरेंद्र ने बताया कि उसकी बहन पूनम की शादी बहुअकबरपुर निवासी मंजीत के साथ हुई थी। उसका 15 साल का बेटा भी है। जबकि बेटी की उम्र 13 साल है। पूनम को उसका पति अकसर पीटा करता था। साथ ही उसकी सास व दो ननद भी तंग करती थी।
 | 
pati ne ki patni ki hatya

हरियाणा के रोहतक शहर के शास्त्री नगर में पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है। हत्यारोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी बहुअकबरपुर निवासी मंजीत है, जिसको पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। सोमवार को उसे अदालत में पेश किया जाएगा।

जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर सुभाष ने बताया कि पूछताछ में मंजीत ने चौंकाने वाली बात बताई है। खुलासा किया है कि उसकी पत्नी पूनम (33) के साथ बनती नहीं थी। वह एक माह बाद घर आया था। अभी दोनों बैठकर बातचीत कर रहे थे कि किसी बात को लेकर बहस हो गई।

उसे गुस्सा आ गया और पूनम की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस अब आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेने का प्रयास पुलिस करेगी, ताकि वारदात की गहराई में जा सके। महिला मूल रूप से सोनीपत जिले के गांव गोपालपुर की रहने वाली थी।

उसके भाई नरेंद्र ने शनिवार को पुलिस को शिकायत दी थी। नरेंद्र ने बताया कि उसकी बहन पूनम की शादी बहुअकबरपुर निवासी मंजीत के साथ हुई थी। उसका 15 साल का बेटा भी है। जबकि बेटी की उम्र 13 साल है। पूनम को उसका पति अकसर पीटा करता था। साथ ही उसकी सास व दो ननद भी तंग करती थी।
 
भाई नरेंद्र ने दिए बयानों में बताया कि 2005 में उसकी बहन की शादी हुई थी। शादी के बाद वह शास्त्री नगर में अपने बच्चों के साथ रह रही थी। एक जनवरी को उसके भांजे सन्नी का फोन आया। बोला, मेरे पापा ने मेरी मम्मी को मार दिया है। अब पुलिस सन्नी के बयान भी दर्ज करेगी, जो केस के अंदर काफी अहम रहेंगे।