home page

भतीजे के साथ था अवैध संबंध, रोज पति को देती थी नींद की गोलियां, अब खिलाया जहर, जानिये पूरा मामला

Newz Fast, Haryana जिले के रिटौली गांव में एक शादीशुदा महिला का अवैध संबंध चल रहा था. जिसके चलते महिला ने अपने पति के खाने और चाय में जहर मिलाकर (Husband poisoned in Rohtak) दे दिया. जिसके बाद पीड़ित को गंभीर हालत में रोहतक के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. 
 | 
pati ko diya jahar

हरियाणा के रोहतक में पत्नी ने अवैध संबंध के चलते अपने ही पति को मौत की नींद सुलाने की ठान ली. दरअसल जिले के रिटौली गांव में एक शादीशुदा महिला का अवैध संबंध चल रहा था. जिसके चलते महिला ने अपने पति के खाने और चाय में जहर मिलाकर (Husband poisoned in Rohtak) दे दिया.

जिसके बाद पीड़ित को गंभीर हालत में रोहतक के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

पीड़ित ने होश में आने के बाद अपनी पत्नी और उसके परिजनों पर मिलीभगत के आरोप लगाए हैं.रिटौली गांव के किसान संजीव की शादी वर्ष 2012 में सोनीपत जिले के जठेड़ी गांव की निशा के साथ हुई थी. शादी के बाद दोनों के 2 लड़की व एक लड़का है. 11 जनवरी को निशा  ने संजीव को खाना खिलाने के बाद चाय पिलाई और संजीव को खून की उल्टी शुरू हो गई. 

संजीव ने पत्नी से पूछा तो उसने बताया कि उसके प्रेमी ने उसे जो भी चीज लाकर दी थी. उसे खाने और चाय में मिलाकर (wife give poison in Rohtak) दे दी. इसके बाद संजीव बेहोश हो गया. जिसपर संजीव को गंभीर हालत में दिल्ली बाईपास के नजदीक नोबल हॉर्ट हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया

गुरुवार को जब संजीव को होश आया तो शिवाजी कॉलोनी पुलिस ने संजीव का बयान दर्ज किया. जिसमें संजीव ने बताया कि 11 जनवरी को उसकी पत्नी से स्वीकार किया था वह अपने प्रेमी के साथ प्लान बनाकर उसे रोजाना ही रात को नींद की गोलियां खाने में मिलाकर देती रही है.

साथ ही संजीव ने इस काम में पत्नी के परिजनों द्वारा साथ दिए जाने के आरोपी भी लगाए हैं. 

पुलिस को दिए बयान में संजीव ने बताया कि वर्ष 2019 में पत्नी के उसके भतीजे के साथ संबंध हो गए थे. इस बात को लेकर पति-पत्नी के बीच अकसर ही विवाद होता था. लेकिन फिलहाल दोनों के बीच समझौता होने के चलते वे खुशहाल जिंदगी जी रहे थे. वहीं पुलिस ने इस संबंध में आईपीसी की धारा 328, 120 बी, 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है. आरोपी महिला फिलहाल फरार है.