home page

'नई नौकरी मिलने वाली...', पत्नी से यह बोल पड़ोसन को लेकर भाग गया शख्स

Newz Fast, West Bengal हुगली से अवैध संबंध को लेकर एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर शादीशुदा शख्स पड़ोस में रहने वाली विधवा महिला को लेकर भाग गया. शख्स की पत्नी ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

 | 
file photo

पश्चिम बंगाल के हुगली से अवैध संबंध को लेकर एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर शादीशुदा शख्स पड़ोस में रहने वाली विधवा महिला को लेकर भाग गया. शख्स की पत्नी ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है. पीड़िता का कहना है कि उसने अपने पति को हर जगह ढूंढा कई बार फोन भी ट्राई किया लेकिन पता नहीं चल सका. कुछ देर बाद जब वो पड़ोस में रहने वाली भाभी के घर गई तो सारी असलियत का पता चला.

उस वक्त जरा भी शक नहीं हुआ

पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि कुछ समय पहले उसका पति कुछ जरूरी दस्तावेज संभालकर अपने बैग में रख रहा था. उसने अपने पति मनीष (बदला हुआ नाम) से पूछा कि ऐसा क्यों कर रहे हो. इस पर पति ने जवाब दिया कि एक अच्छी नौकरी मिलने वाली है फिर उसने सारे दस्तावेज बैग में रख लिए.

उसे अपने पति पर जरा भी शक नहीं हुआ. लेकिन दोपहर के समय उसका पति कहीं चला गया. जब काफी देर तक घर नहीं लौटा तो उसने अपने पति को ढूंढना शुरू किया. लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चल सका. 

नोट के जरिए हुआ खुलासा 

जब वो पति तो ढूंढते हुए पड़ोस में रहने वाली विधवा भाभी के घर पहुंची तो उसे वहां पर एक नोट मिला. जिस पर लिखा हुआ था वो अपनी इच्छा से मनीष के साथ नया जीवन की शुरुआत करने के लिए यहां से भाग रही है.

साथ ही उसने अपने पति की पैतृक संपत्ति से कुछ नहीं चाहिए. बताया जा रहा है कि पड़ोस में रहने वाली महिला के पति का देहांत दो वर्ष पहले ही हुआ था. इसके बाद मनीष और नेहा (बदला हुआ नाम) के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी और धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार हो गया.

पुलिस दोनों को ढूंढने के प्रयास में जुटी

मनीष अपनी पत्नी की आंखों धूल झोंकर रोमांस करता रहा. पीड़िता ने पुलिस से अपने पति को जल्द से जल्द ढूंढने की गुहार लगाई है. साथ ही पीड़िता का कहना है कि नेहा और उसके पति को सख्त से सख्त सजा दी जाए. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और दोनों को ढूंढने का प्रयास कर रही है.