home page

भाई-बहन ने रचाई शादी, फिर हुआ ये चौंकाने वाला खुलासा

NewzFast, Bihar बुधवार को सोशल मीडिया पर दोनों की शादी का वीडियो वायरल हो गया। जिसके बाद लड़का बाइक पर लड़की को बिठाकर अपने घर पहुंचा।
 | 
Brother sister love marrige

बिहार के वैशाली में रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां सगे चचेरे भाई-बहन ने मंदिर में एक-दूसरे से शादी कर ली। इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला भगवानपुर प्रखंड के एक गांव का है। वीडियो में एक लड़का और एक लड़की गांव के ही मंदिर में शादी करते नजर आ रहे हैं। लड़की 4 माह की गर्भवती भी है।

जानकारी मिल रही है कि भाई और बहन के बीच 3 साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जैसे ही इस शादी की चर्चा गांव में फैली, तो लड़का और लड़की के घर पर भीड़ इकट्ठा हो गई।

 शादी के बाद दोनों घरवालों के बीच तनाव का माहौल बना हुआ है। दोनों के घर भी आसपास हैं और रिश्ते में चचेरे भाई-बहन थे। ऐसे में किसी को इनके रिश्ते पर जरा सा शक भी नहीं हुआ।

बुधवार को सोशल मीडिया पर दोनों की शादी का वीडियो वायरल हो गया। जिसके बाद लड़का बाइक पर लड़की को बिठाकर अपने घर पहुंचा। यहां दोनों के माता-पिता लड़का-लड़की को साथ रखने के लिए राजी हो गए हैं। इसके बाद से इलाके में भाई-बहन के शादी की चर्चा जोरों पर है।