home page

शादी के 10 दिन बाद दुल्हन की खुली पोल,किया चौंकाने वाला खुलासा

Newz Fast, Rajasthan राजस्‍थान के बाड़मेर में जब दुल्‍हन की पोल खुली तो उसने कहा, 'मेरी पहले से ही शादी हो रखी है, मेरे दो बच्चे हैं मुझे जाने दो'. पुलिस इस मामले में अन्‍य आरोपियों को तलाश रही है.
 | 
Dulhan ki khuli pole

राजस्थान में बाड़मेर पुलिस ने एक दुल्‍हन और उसके साथी को गिरफ्तार किया है. दुल्‍हन पर आरोप है कि उसने दलाल के माध्‍यम से पहले तीन लाख रुपए लिए और फर्जी तरीके से शादी की. बाद में एक और खुलासा हुआ कि वह पहले से शादीशुदा है और दो बच्‍चों की मां है.

दुल्‍हन शादी करने के बाद भागने की फिराक में थी. पुलिस ने आरोपी दुल्‍हन को गिरफ्तार कर लिया है. 

जानकारी के अनुसार, बाड़मेर जिले के एक शख्‍स की शादी नहीं हो रही थी.  इसी दौरान इस शख्‍स की जुझाराम नाम के शख्‍स से मुलाकात हुई. उसने इस शख्‍स से कहा कि वह शादी तो करवा देगा.

लेकिन इसके लिए उसे तीन लाख रुपए देने होंगे. इसके बाद शादी के लिए इच्‍छुक शख्‍स अपने भाई से बात करता है. सब तय होने के बाद 27 दिसंबर को बाड़मेर की कोर्ट में दोनों शादी कर लेते हैं.

दुल्‍हन की पहचान पंजाब की रहने वाली कोड़ाबाई के तौर पर हुई है. शादी के 10 दिन तक तो दोनों में सब कुछ ठीक रहा, उसके बाद दलाल दूल्हे के परिवार को फोन करके कहता है कि दुल्हन के परिवार में शादी है. ऐसे में दुल्हन को पंजाब भेज दे, इसी बात पर परिजनों को शक हो जाता है.

जब वह दुल्‍हन से से पूछताछ करते हैं तो वह सब राज खोल देती है. कहती है, 'मेरी पहले से ही शादी हो रखी है, दो बच्चे हैं मुझे जाने दो'. इसके बाद दूल्हे का भाई दुल्हन और एक अन्‍य महिला को कोतवाली थाने लाता है. जहां पर पुलिस पूछताछ करती है तो परिवार के होश उड़ जाते हैं.

इस मामले में तीन दलाल, महिला पर धोखाधड़ी सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है. अब इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दुल्हन सहित उसकी महिला मित्र को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दलालों को गिरफ्तार करने के लिए  कई टीमें गठित की गई है.